आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतना अच्छा नाचता और गाता है कि हर कोई उसे बहुत पसंद करता है। आप सोच रहे होंगे कि उनका नाम क्या है क्योंकि वे सभी को वास्तव में खुश कर रहे हैं।हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी नाम की नई डांसर और सिंगर की जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रही है। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की तरह ही गोरी नागोरी भी बेहद लोकप्रिय हैं। जब वह मंच पर आती हैं तो हजारों-लाखों लोगों की भारी भीड़ काफी उत्साहित हो जाती है और खुद पर काबू नहीं रख पाती.

उन्हें पसंद करने वालों की संख्या सिर्फ इस बात से मापी जा सकती है कि कितने लोग उनके वीडियो देखते हैं और शेयर करते हैं। फिलहाल गोरी नागोरी नाम की शख्स का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है क्योंकि वह लोगों को काफी खुश कर रहा हैइस वीडियो में शख्स बेहद शानदार अंदाज में डांस कर सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है. यदि आपने YouTube पर उनके वीडियो नहीं देखे हैं, तो आप चूक रहे हैं। गोरी नागोरी तंग पोशाक में वास्तव में आकर्षक लगती है, और युवा और बूढ़े दोनों की भीड़ उसे देखकर सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पाती है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और फैन्स तरह-तरह से रिएक्शन दे रहे हैं.

 

रानी गोरी नागोरी हरियाणा की एक मशहूर शख्सियत हैं और उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं जो उनके आत्मविश्वास से भरे अंदाज को बेहद पसंद करते हैं। यदि आपने YouTube पर उसके वीडियो नहीं देखे हैं, तो आप उस चीज़ से चूक रहे हैं जिसे लोग वास्तव में पसंद करते हैं।वीडियो में बहुत सारे लोग गोरी नागोरी को काफी पसंद करते हैं और उनके साथ डांस करना चाहते हैं. ऐसा पहले भी हुआ है, और यह हर किसी को वास्तव में उत्साहित और खुश करता है।गोरी नागोरी ने टीवी शो बिग बॉस से बड़ा प्रभाव डाला है और वह खासकर हरियाणा के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई हैं।

Recent Posts