Akashra Singh Romance: भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का निरहुआ के साथ रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाना खूब ट्रेंड कर रहा है। ‘खोला ए राजा जी ब्लाउज’ गाने पर अक्षरा सिंह हो जाती हैं बेकाबू, रात में रजाई में घुसकर करती हैं इस एक्टर के साथ जोरदार रोमांस भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सदियों से दर्शकों का दिल जीतती आ रही हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस का एक भोजपुरी गाना ‘खोला ये राजा जी ब्लाउज’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।वीडियो में अक्षरा सिंह हॉट डांस मूव्स कर रही हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज दर्शकों को दीवाना बना रहा है.अक्षरा सिंह के इस वायरल वीडियो में उन्होंने बेहद हॉट अंदाज में डांस किया है. नीली साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं।

बता दें, अक्षरा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है. एक्ट्रेस की जोड़ी पवन सिंह के साथ ज्यादा पसंद की जाती है. अक्षरा ने इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के साथ काम किया है.एक्ट्रेस अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा आए दिन इंस्टाग्राम पर नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर उन्हें फैन्स के खूब लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं.

बता दें, अक्षरा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है। एक्ट्रेस की जोड़ी पवन सिंह के साथ ज्यादा पसंद की जाती है। अक्षरा ने इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के साथ काम किया है। एक्ट्रेस अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्षरा आए दिन इंस्टाग्राम पर नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर उन्हें फैन्स के खूब लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं।

Recent Posts