हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी का नाम आज सबसे ऊपर आता है। कड़ी मेहनत के बाद में उन्होंने यह मुकाम पाया है। आज सपना चौधरी किसी मोहताज नहीं है। देश का बच्चा बच्चा उन्हें जानता है। बॉलीवुड में भी सपना चौधरी ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। बिग बॉस में सपना चौधरी झंडा गाड़ा और अपनी पहचान को नई उड़ान दी है। आज के समय में सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। वर्तमान में उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

‘नशीले नैन’ पर चलाया जादू

सपना चौधरी के प्रोग्राम को देखने के लिए आज दूर दूर से लोग आते हैं। लोग उन्हें काफी चाहते हैं। सपना चौधरी के डांस को देखकर दर्शक मदहोश होते नजर आते हैं। लाइव शो के दौरान बुजुर्ग दर्शक भी सपना चौधरी के साथ डांस करने को मजबूर होते देखे जाते हैं। सपना का ‘नशीले नैन’ गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को बार बार देखना पसंद कर रहें हैं। इस गाने में लोग सपना के जबरदस्त ठुमकों को काफी पसंद कर रहें हैं।

वायरल हो रहा है गाना

आपको बता दें कि सपना का यह गाना काफी वायरल हो रहा है। लग इस गाने को काफी शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो पर दर्शकों के काफी कमेंट आ रहें हैं। जिनमें लोग सपना के डांस की काफी तारीफ करते नजर आ रहें हैं। अब तक इस गाने पर 56 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। बता दें कि इस गाने को Dreams Entertainment नामक चैनल ने शेयर किया है। अब तक इस गाने पर 5,363,934 व्यू आ चुके हैं।

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...