क्या आप एक किफायती और दमदार कार की तलाश में हैं? 5 लाख रुपये से कम कीमत में, मारुति ऑल्टो K10 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह कार आपको मौसम से बचाने के साथ-साथ शानदार माइलेज भी देती है। इस लेख में, हम ऑल्टो K10 के वेरिएंट, इंजन, फाइनेंस प्लान और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी पर नज़र डालेंगे।

वेरिएंट और इंजन:

मारुति ऑल्टो K10 चार वेरिएंट में उपलब्ध है: Std, LXi, VXi और VXi+। VXi मॉडल CNG वेरिएंट में भी उपलब्ध है। टॉप मॉडल की कीमत 6.61 लाख रुपये तक जाती है। इसमें 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 66 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल यूनिट या एएमटी गियरबॉक्स के साथ आता है। ऑल्टो K10 24 से 33 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

फाइनेंस प्लान:

बाइकों के दाम बढ़ने के कारण, कार खरीदना अब पहले से अधिक किफायती हो गया है। 1.35 लाख रुपये डाउन पेमेंट और 9% ब्याज दर पर, ऑल्टो K10 की EMI लगभग 5,000 रुपये प्रति महीना होगी।

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी:

  • ऑल्टो K10 में 4.2-मीटर लंबाई और 1.6-मीटर चौड़ाई है, जो इसे शहर में चलाने के लिए आदर्श बनाती है।
  • इसमें 246 लीटर का बूट स्पेस है, जो आपके सामान के लिए पर्याप्त है।
  • यह कार 12 रंगों में उपलब्ध है।
  • ऑल्टो K10 में कई सुरक्षा फीचर्स हैं जैसे कि ABS, EBD, और डुअल एयरबैग।

मारुति ऑल्टो K10 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती, दमदार और सुरक्षित कार की तलाश में हैं। 5 लाख रुपये से कम कीमत में, यह कार आपको निश्चित रूप से मूल्य के लिए बेहतरीन प्रदान करती है।

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...