ये हैं छठ पूजा के बेहतरीन गीत, देखें

देश के कई जगहों पर छठ को मनाया जा रहा है। यह दीवाली के बाद में मनाया जाता है। ऐसे में कई भोजपुरी गीत है जो सोशल मीडिया धमाल मचाए हुए है। जिसमें छठ गीत ‘बांझी केवड़वा धईले ठाढ़’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया चुका है। गाने को शरदा सिन्हा ने गाया है। इस भोजपुरी छठ गीत को लिखा और संगीत दिया शरदा सिन्हा ने ही है। यहां देखिए यह भोजपुरी छठ गीत।

शरदा सिन्हा का भोजपुरी छठ गीत ‘सब मिलके आज बोलो’ का वीडियो यूट्यूहब पर रिलीज हो चुका है। गाने को शरदा सिन्हा ने गाया है। गाने को लिखा हरिदाया नरायना जा ने है। यहां देखिए शरदा सिन्हा का यह भोजपुरी छठ गीत।

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी छठ गीत ‘आरा छपरा के घाट निमन लागेला’ का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। गाने को यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। यहां देखिए खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी छठ गीत ‘आरा छपरा के घाट निमन लागेला’।

दर्द भरा छठ का भोजपुरी गीत ‘गोदिया में दे दी ललनवा’ का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा और सुना जा रहा है। गाने को किरन सिंह ने है। गाने को लिखा धर्मवीर अकेला ने है। गाने को संगीत मनोज आर्य ने दिया है।

Bhojpuri Chhath Geet: भोजपुरी छठ गीत ‘छठ घाट सजाईब’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। गाने को रितेश पांडे और अंजली यादव ने गाया है। गाने को लिखा आर आर पकंज ने है। यहां देखिए रितेश पांडे का यह नया भोजपुरी छठ गीत ‘छठ घाट सजाईब’।

 

Notifications    OK No thanks