छठ महापर्व पर पवन सिंह के इन गानों ने मचाया धमाल, करोड़ों लोगों ने देखा!

दीवाली के बाद में देश के बिहार सहित उत्तर भारत में महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान घर घर में छठ पर्व की धूम देखने को मिल रही है। भोजपुरी छठ गीत भी छाए हुए हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के छठ गीत लोगों के बीच छाए हुए हैं। यू-ट्यूब पर पवन सिंह के छठ गीत टॉप लिस्ट में शामिल हैं। उनके गाने करोड़ों व्यूज पा चुके हैं।

भोजपुरी छठ एल्बम ‘छठी माई के महिमा अपार’ का ये गीत ‘उगी हे सूरजमल नइयो ना डोले’ 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस भोजपुरी छठ गीत को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

पवन सिंह का हिट सॉन्ग ‘माई रोवत होई’ इन दिनों जमकर सुना जा रहा है। भोजपुरी छठ गीत ‘माई रोवत होई’ पवन सिंह के सबसे हिट गानों में से एक है। इस छठ गीत को अबतक 5 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह का ये छठ गीत साल 2018 में रिलीज हुआ था। इस गीत को पवन सिंह ने ही गाया है, जबकि इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। इसका संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है।

 

पवन सिंह का दूसरा छठ गीत ‘धनिया हमार नया बाड़ी हो’ की भी धूम देखने को मिल रही हैं। दो दिन पहले रिलीज हुए इस गीत का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यू-ट्यूब पर 48 घंटे के अंदर ही इस गीत को अबतक 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है। इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

पवन सिंह का भोजपुरी छठ गीत ‘छठी माई के महिमा’ छठ पर्व पर जमकर पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह के छठ गीतों में ‘छठी माई के महिमा’ भी हिट लिस्ट में शामिल है। इस गाने को अबतक 1 करोड़ भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

Notifications    OK No thanks