home page

आखिरकार सामने आई Ola की पहली Electric Car, लुक और डिजाइन देख उछल पड़ेगें फैन्स!

नई दिल्ली: देश के ऑटो मार्केट में कंपनियों धूम मचा रही है। मार्केट में एक से बढ़कर एक ईवी लॉन्च हो रहे हैं। जिससे ग्राहकों ईवी खरीदने के लिए कई ऑप्सन मिल गए है। ई-स्कूटर के सेगमेंट में धमाल करने के बाद में ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) पहली ई-कार को को पेश कर दिया है,
 | 
आखिरकार सामने आई Ola की पहली Electric Car, लुक और डिजाइन देख उछल पड़ेगें फैन्स!
आखिरकार सामने आई Ola की पहली Electric Car, लुक और डिजाइन देख उछल पड़ेगें फैन्स!

नई दिल्ली: देश के ऑटो मार्केट में कंपनियों धूम मचा रही है। मार्केट में एक से बढ़कर एक ईवी लॉन्च हो रहे हैं। जिससे ग्राहकों ईवी खरीदने के लिए कई ऑप्सन मिल गए है। ई-स्कूटर के सेगमेंट में धमाल करने के बाद में ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) पहली ई-कार को को पेश कर दिया है, जिससे ग्राहकों को एक ई-कार खरीदने का ऑप्सन मिल गया है। ।

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार की झलक दुनिया को दिखाई है। भावेश अग्रवाल ने ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार की झलक दिखाई है। उन्होंने बताया कि ओला की पहली कार 2024 में आएगी और शानदार टेक्नोलॉजी से लैस होगी। ओला की इलेक्ट्रिक कार की रेंज 500 किलोमीटर होगी। दिखाए गए वीडियो के मुताबिक, ओला की पहली कार सेडान सेगमेंट में आ सकती है।

ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) के पहली इलेक्ट्रिक कार में ऑल-ग्लास रूफ होगा। ये कार के एयरो-डायनैमिक्स को बेहतर बनाएगा। ओला ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार की बस झलक भर दिखाई है। भाविश अग्रवाल ने कहा कि ओला की कार सिर्फ की लैस ही नहीं, बल्कि ड्राइवर लेस भी होगी। इसमें असिस्टेड ड्राइविंग फीचर भी मिलेंगे। उन्होंने दावा किया कि हमारी कार सबसे तेज होगी। वही कंपनी का दावा है कि इसकी टॉप अच्छी होगी।

भाविश ने कहा कि यह भारत में बनी अब तक की सबसे स्पोर्टी कार होगी। उन्होंने कहा कि उनकी योजना दो व्हीकल प्लेटफॉर्म और छह अलग-अलग कारों को विकसित करने की है। इन सभी को तमिलनाडु स्थिति फैक्ट्री में तैयार किया जाएगा।

साथ ही कंपनी ने नया स्कूटर ओला एस-1 (Ola S1) को भी लॉन्च किया है. कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल ने बताया कि Ola S1 की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये होगी। यह ओला का दूसरा इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट है।