Aaj Ka Rashifal 12 February 2021: आज साल 2021 की तारीख 112 फरवरी को शुक्रवार का दिन है। (Daily Horoscope) ज्योतिष में शुक्र को दैत्यों का गुरु यानि दैत्यगुरु माना गया है, वहीं कुंडली में शुक्र को भाग्य का कारक माना गया है। इनका रंग गुलाबी व रत्न हीरा है। इस दिन के कारक देवी स्वयं माता लक्ष्मी हैं। वही इस दिन माता संतोषी का भी पूजन किये जाने का विधान है।

जानिए आज 12 फरवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 12 February 2021, Friday…

मेष राशि – अच्छा सोचें। सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर आएंगे। धन प्राप्ति के योग हैं। व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार में तरक्की होगी।यात्रा में परेशानी हो सकती है।

वृषभ राशि – लोगों के बीच अपनी छवि सुधारें। जिन कामों के बारे कभी सोचा ही नहीं था उनमें हाथ न डालें। पारिवारिक मामले अशांत रखेंगे। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा। आर्थिक तंगी चिंता में डालेगी।

मिथुन राशि – आप की मेहनत के अनुकूल सफलता मिलेगी।प्रतिस्पर्धा में यश, सफलता मिलेगी। संतान से मदद प्राप्त हो पाएगी। आर्थिक योजनाओं का क्रियान्वयन होने की संभावना है।

कर्क राशि – समय मध्यम है, तनाव बढेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें ।महत्व के कार्य, निर्णयों में सहयोग लेना होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। वाहन से चोट लग सकती है। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें।

सिंह राशि – आर्थिक लाभ होने से रुके कार्यो को गति मिलेगी। योजनाएं फलीभूत होंगी। लेनदेन, कर्ज, खर्च की पूर्णता होगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि से संतोष रहेगा। रिश्तेदारों से संबंधों में मर्यादा जरूरी है।

कन्या राशि – समय पर निर्णय लेने से कार्यो में सफलता तय है । व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा। बुद्धि और तर्क से कार्य में सफलता के योग बनेंगे। रुका धन मिलेगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

तुला राशि – अपने निर्णय को सुरक्षित रखें । हर किसी को अपना प्रयोजन न बताएं। लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण रहेगा।

वृश्चिक राशि – संतान से जुड़े मामले सहज ही निपटेंगे।प्रगतिवर्धक समाचार मिलेंगे। व्यावसायिक अनुकूलता रहेगी। आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है। सुखद स्थिति बनेगी।

धनु राशि – अपने व्यवहार को नम्र बनाएं। दूसरे की बातों भी सुनें ।कटु वचनों का प्रयोग और दुस्साहस न करें। कानूनी काम होंगे। कार्ययोजना को गुप्त रखना आपके हित में रहेगा। जल्दबाजी में नहीं रहें।

मकर राशि – समाज में आप प्रभाव बढेगा।प्रशासन से जुड़े लोग व्यस्त रहेंगे। शुभ कार्यों में संलग्न होने से सुयश और सम्मान मिलेगा। पराक्रम बढ़ेगा। नवीन उपलब्धियों के साथ अनायास लाभ के योग बनेंगे।

कुम्भ राशि – आज विशेष लाभ होने की संभावना है। कार्य स्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। नई साझेदारी लाभदायक रहेगी। अनुकूल समाचार मिलेंगे। कार्यकुशलता, प्रयास, परिश्रम की सार्थकता रहेगी। निवेश लाभदायी रह सकेगा।

मीन राशि – दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी।राज्यपक्ष में आपका प्रभाव बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें। दांपत्य सुख मिलेगा। समय का दुरुपयोग न करें। प्रयास में आलस्य नहीं करें।

Recent Posts