home page

सिर्फ 1 लाख देकर घर लाए टाटा की धांसू SUV, देखें आसान फाइनेंस प्लान और EMI

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में जब से टाटा पंच ने कदम रखा तब से ये एसयूवी धमाल कर रही है। टाटा मोटर्स की कारें धमाल कर रही है, इसके वजह से टाटा पिछले महीने में कार सेलिंग के मामले में दूसरे पायदान पर आ गई है। बता दें कि Tata Punch हाइटेक फीचर्स से लैस
 | 
सिर्फ 1 लाख देकर घर लाए टाटा की धांसू SUV, देखें आसान फाइनेंस प्लान और EMI
सिर्फ 1 लाख देकर घर लाए टाटा की धांसू SUV, देखें आसान फाइनेंस प्लान और EMI

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में जब से टाटा पंच ने कदम रखा तब से ये एसयूवी धमाल कर रही है। टाटा मोटर्स की कारें धमाल कर रही है, इसके वजह से टाटा पिछले महीने में कार सेलिंग के मामले में दूसरे पायदान पर आ गई है। बता दें कि Tata Punch हाइटेक फीचर्स से लैस कार हैं जिसे देश में ग्राहकों ने खूब प्यार दिया है। वही कंपनी के इस कार ने एक लाख से ज्यादा बिक्र कर डाली है। ऐसे में आप भी टाटा पंच को अपने गैराज में खड़ी देखना चाहते हैं तो सिर्फ 1 लाख डाउनपेमेंट देकर टाटा पंच को ले जा सकते हैं। इस खबर में आप को गाड़ी पर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में बताएगें।

 

टाटा पंच की कीमत की बात करें तो, इस देसी माइक्रो एसयूवी को Pure, Adventure, Accomplished और Creative जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 22 वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। जिनकी कीमतें 5।93 लाख रुपये से लेकर 9।49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के बीच हैं।

सबसे पहले टाटा पंच के खासियत की बात करें तो टाटा पंच में 1199 सीसी का तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 84.48 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर टाटा मोटर्स का दावा है कि ये एसयूवी 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

टाटा पंच अकॉम्पलिश वेरिएंट  पर फाइनेंस ऑफर- टाटा पंच अकॉम्पलिश वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 7।50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,41,858 रुपये है और आपको यह एसयूवी फाइनेंस करानी है तो आप इसे महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई देकर घर ले जा सकते हैं।

टाटा पंच खरीदने पर देखें डाउनपेमेंट और EMI- यह एसयूवी फाइनेंस के तहत महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, बाद टाटा पंच अकॉम्पलिश मॉडल पर आपको 7,41,858 रुपये लोन मिलेगा और कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर ब्याज दर 9।8 पर्सेंट है तो अगले 5 साल तक के लिए आपको हर महीने 15,689 रुपये EMI के तौर पर चुकाने होंगे।