4 दिसंबर को लॉन्च होगा Tecno Pova स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली. Tecno के स्मार्टफोन पंसद करने वालों के लिए बड़ी खबर है कंपनी Tecno Pova को 4 दिसंबर को भारत में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए हुई। टेक्नो पोवा के स्पेसिफिकेशन्स का पहले ही पता चल चुका है क्योंकि यह फोन नाइजीरिया और फिलिपींस जैसे बाजारों में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट पर बने टीजर पेज के मुताबिक, टेक्नो पोवा स्मार्टफोन 4 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। भारत में टेक्नो का यह एक और बजट स्मार्टफोन है। टेक्नो पोवा का दाम 6,999 PHP (करीब 10,800 रुपये) है। स्मार्टफोन को इसी कीमत के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

टेक्नो पोवा में पंच-होल डिस्प्ले, रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसी खूबियां हैं। फोन मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डैज़ल ब्लैक कलर में आता है।

स्पेसिफिकेशन्स- टेक्नो पोवा में 6.8 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिस पर पंच-होल कैमरा है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है।

वही टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, स्मार्टफोन के रियर पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर और एक AI HD लेंस दिए गए हैं। फोन में ड्यूल फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मौजूद है।

टेक्नो पोवा में 6000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18वाट फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करती है। स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर दावा है कि इससे 30 दिन तक स्टैंडबाय टाइम, 8 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक और 64 घंटे तक टॉक टाइम मिलेगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो टेक्नो पोवा ऐंड्रॉयड बेस्ड HiOS पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G एलटीई, एफएम, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Notifications    OK No thanks