Reliance Jio का अगले महीने आ सकता है 4जी स्मार्टफोन, जानिए डिटेल

नयी दिल्ली।. अगले महीने जियो अपना 4जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन के साथ कई तरह के ऑफर भी पेश किए जाएंगे, जिनमें डेटा और अन्य बेनेफिट शामिल हैं। अगर आपका इरादा जियो 4जी स्मार्टफोन खरीदने का है। वही कई लोग इस फोन को खरीदने का इंतजार कर रहे है।

जानिए कितनी होगी कीमत- इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी चीनी ब्रांड वीवो के साथ साझेदारी में ‘जियो एक्सक्लूसिव’ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन को वीवो की वाई सीरीज़ का हिस्सा बताया गया है और इसकी कीमत लगभग 8,000 रुपये हो सकती है। जियो स्मार्टफोन पर डिस्काउंट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, शॉपिंग बेनिफिट्स और वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट दे सकती है। यदि ग्राहक जियो कनेक्शन के साथ हैंडसेट खरीदेंगे तो ये लाभ वैलिड होंगे।

और कंपनियों के साथ पार्टनरशिप
बताया रहा है  कि जियो लावा और कार्बोन जैसी घरेलू स्मार्टफोन कंपनियों के साथ-साथ अन्य चीनी ब्रांडों के साथ भी ऐसी ही पार्टनरशिप के लिए बातचीत कर रही है। वीवो वाई1एस को पहले से ही वीवो की वैश्विक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसे भारत के बाहर कुछ बाजारों में लॉन्च भी किया गया है।

वीवो वाई1एस मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 6.22-इंच की डिस्प्ले और 4,030 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी डिस्प्ले एचडी+ है। फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सेल और रियर 13 मेगापिक्सेल का है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 2.4, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी 2.0 शामिल हैं। यह ऑरोरा ब्लू और ऑलिव ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

जियो का सस्ता फोन
रिलायंस जियो गूगल के साथ कम कीमत वाले 4जी फोन लॉन्च करने की भी योजना बना रही है। हालांकि इस डिवाइस के 2021 में लॉन्च होने की संभावना है। भारती एयरटेल भी स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। कहा जा रहा है कि कम कीमत वाले 4 जी स्मार्टफोन के लिए एयरटेल लावा और कार्बन के साथ बातचीत कर रही है। एयरटेल ने आधिकारिक तौर पर यह भी कहा है कि वह अपने डिवाइस के ऑप्शन तलाश रही है।

Notifications    OK No thanks