OnePlus is bringing cheap smartphone! These selfies will be available with two selfie cameras

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) नए फोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, आने वाला स्मार्टफोन OnePlus Nord या OnePlus Z के रूप में आएगा। वही इसे 10 जुलाई को बाजार में पेश किया जा सकता है। बता दे कि इस फोन को अमेज़न इंडिया पर भी देखा गया है।

राज्य में खतरनाक हो रहा कोरोना! जूस पीकर 9 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

वनप्लस ने अपने नए @onepluslitezthing इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए एक टीज़र इमेज को भी शेयर किया है। बताया जा रहा है कि इस सस्ते फोन को 25,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है।

दरअसल आप को बता दे कि वनप्लस के सबसे सस्ते फोन OnePlus Nord को सबसे पहले भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इसके अलावा एंड्रॉयड सेंट्रल से मिली लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिनमें से एक 32 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन में सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

12 अगस्त तक ये ट्रेन हुईं रद्द, यहां जानें रिफंड के अलावा हर सवाल का जवाब

मिल सकते ये धासूं फीचर
आने वाले में स्मार्टफोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेज़ोलूशन 2400×1080 है. फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ टॉप पर ऑक्सीजन OS के साथ आएगा। इससे पहले की रिपोर्ट्स से ये भी पता चला है कि फोन में मीडियाटेक Dimensity 1000 5G प्रोसेसर हो सकता है, लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नया फोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर काम रेगा।

 

OnePlus Nord/ Z को 8GB रैम और 128GB/256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
फोन को 12 GB रैम वेरिएंट के साथ भी पेश किया जा सकता है।
पावर के लिए फोन में 4300mAh की बैटरी दी जा सकती है