नई दिल्लीः टेक कंपनियां ग्राहकों का दिल जीतने के लिए नए-नए स्मार्टफोन्स पर ऑफर दे रही हैं, जिन्हें लोगों का रिसॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार वीवो ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन वीवो V20 SE की कीमत में कटौती कर दी है। स्मार्टफोन की कीमत कम होने के बाद इस फोन के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये हो गई है।

इस फोन को पिछले साल नवंबर 2020 में लॉन्च किया गया था, और उस समय इसकी कीमत 20,990 रुपये रखी गई थी। वीवो V20 SE कंपनी के वीवो V20 सीरीज़ का तीसरा स्मार्टफोन है। ये कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। फोन की नई कीमत अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर अपडेट हो गई है। साथ ही नई कीमत वीवो ई-स्टोर और पर बाकी ई-कॉमर्स स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।

वीवो के नए फोन की सबसे खास बात 8GB रैम, इसका ट्रिपल कैमरा और इसकी बैटरी भी है। वीवो S20 SE दो कलर ऑप्शन Gravity ब्लैक और Aquamarine ग्रीन में आता है। खास बात ये है कि फोन की कीमत कम होने के अलावा इसपर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं। फोन पर 12 महीने की एक्सट्रा वांरटी और HDFC बैंक कार्ड के ज़रिए 2,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है.

  • जानिए स्मार्टफोन के फीचर्स

वीवो V20 SE में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है। ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 की है. इस फोन में Qualcom स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। वीवो वी20 एसई फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Funtouch OS 11 पर चलता है.फोन को 8GB रैम+128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

  • स्मार्टफोन में यह भी मिलेगी खासियत

कैमरे की बात करें तो वीवो V20 SE के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर (Bokeh कैमरा) और 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Recent Posts