नई जनरेशन में सैमसंग को लेकर पहले ही काफी ए सीरीज आ चुकी हैं, Galaxy A34 5G लांच हुआ है। सैमसंग मार्केट में अपनी कई सीरियल आ चुका है। इस फोन का मॉडल कलर फीचर्स लाजवाब है आइए जानते हैं इस फोन के बारे में हम यहां विस्तार से समझाएंगे इस फोन के बारे, हालांकि फोन पहले गीकबेंच डेटाबेस पर नजर आ चुका है।

Samsung Galaxy A34 5G ka space

इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर आएगा। स्टोरेज की बात हम करें तो इस फोन में काफी अच्छा स्टोरेज दीया गया है। इस फोन में 5gb रैम का सपोर्ट मिलेगा। ग्राहकों को अन्य सुविधाओं के साथ यह फोन मुहैया कराया जाएगा। फोन Exynos 1380 चिपसेट के साथ आ रहा है। अगर हम फोन की डिस्प्ले की बात करें तो ग्राहकों को सिक्स पॉइंट 6 इंच की Amoled डिस्पले मिलेगी। जिसका FHD+और 90Hz फ्रेश रेट होगा। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो यह आगामी सैमसंग गैलेक्सी A34 5G स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 48 MP का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है। इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा।

फोन का बैटरी बैकअप

सैमसंग A34 5G स्मार्ट फोन के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 5000mAh बैटरी मिलने की संभावना है, तेज और फास्ट चार्जिंग भी है।P67 रेटिंग के साथ आएगी जो इसकी धूल और पानी से सुरक्षा निश्चित करेगी। बहुत ही अच्छा मजबूत और टिकाऊ फोन है या सैमसंग की सीरीज का जो धूल मिट्टी पानी से सुरक्षा करेगी ।