नई दिल्लीः साउथ कोरिया की बड़ी कंपनियों में शुमार सैमसंग ग्राहकों को खुश करने के लिए आए दिन स्मार्टफोन पर नए-नए ऑफर्स देने में लगी है। कंपनी का मकसद किसी तरह से नुकसान की भरपाई करना है। सैमसंग अब बाजार में जल्द 5जी मोबाइल की लॉन्चिंग करने जा रही है, जिसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

बीते दिनों मोटोरोला सहित कई कंपनियों ने 5जी मोबाइल लॉन्च किए हैं। अब इसी कोशिश में पॉपुलर कंपनी Samsung भी जल्द ही Samsung Galaxy A32 5G को भारत में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था और उम्मीद की जा रही है कि अगले साल इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

  • मोबाइल जल्द होगा लॉन्च

Samsung India की वेबसाइट पर गैलेक्सी स्मार्टफोन से जुड़ा एक सपोर्ट पेज लाइव हो गया है, जिसमें SM-A326B/DS मॉडल नाम से एक डिवाइस की झलक दिख रही है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का बजट 5जी स्मार्टफोन Galaxy A32 5G हो सकता है। इस स्मार्टफोन को यूरोपीय देशों के साथ ही थाइलैंड में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है और अब इसे भारत समेत अन्य एशियाई देशों में लॉन्च किया जाएगा।

वहीं, सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 5G की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 है। सैमसंग के इस बजट 5जी मोबाइल को भारत में 4GB+64GB, 4GB+128GB, 6GB+128GB, 8GB+128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

  • मोबाइल की खूबियां

सैमसंग के इस फोन में 48MP प्राइमरी सेंसर वाला क्वॉड रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 13MP का सेल्फी कैमरा भी होगा। Samsung Galaxy A32 5G में 5,000mAh की बैटरी होगी, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। Blue, White, Black और Purple कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किए जाने वाले इस फोन में Android 11 OS होगा।

Recent Posts