नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण काल में आम लोगों के साथ-साथ उद्योग जगत को भी खासा नुकसान भुगतना पड़ा है। टेक कंपनियों के प्रोडक्ट्स की बिक्री में भी काफी गिरावट देखने को मिली, जिससे आर्थि पहिया डगमगा गया था। अब बड़ी टेक कंपनियों में शुमार शाओमी बिक्री बढ़ाने को नए-नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग कर रही है।

शाओमी के रेडमी ने अब बेहतरीन प्रोडक्ट्स की लॉनिंग कर दी है। इसमें रेडमी K40 Series स्मार्टफोन के साथ ही 86 इंच का Redmi MAX TV भी शामिल है। इसी के साथ रेडमी ने RedmiBook Pro 14, RedmiBook Pro 15 लैपटॉप और Redmi AirDots 3 जैसे ईयरबड्स भी लॉन्च किए।

Redmi MAX TV 86 Inch ब्रैंड का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्ट टीवी है, जिसकी खूबियां भी काफी शानदार हैं। Redmi MAX TV 86 इंच को चीन में 7,999 युआन यानी 90,139 रुपये में लॉन्च किया गया है। रेडमी के इस धांसू 4K Smart TV में क्या कुछ नया और खास है, जानते हैं डीटेल रिपोर्ट में।

  • शानदार डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट

Redmi Max series के इस नए टीवी में 86 इंच का LED-backlit LCD डिस्प्ले पैनल लगा है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3840×2160 पिक्सल है। 4K रिजॉल्यूशन रेडमी का यह टीवी 10-bit color, HDR, HDR10, HDR10+ और HLG सपोर्ट के साथ है। इस स्मार्ट टीवी का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz है।

  • जानिए फीचर्स

Redmi MAX TV में quad core प्रोसेसर लगा है और इसमें 2 GB RAM के साथ 32 GB का स्टोरेज भी है। रेडमी यह टीवी Dolby Vision और Atmos सपोर्ट के साथ है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसकी पिक्चर और साउंड क्वॉलिटी काफी शानदार है। यह टीवी Xiao Ai वॉयस असिस्टेंस फीचर के साथ है। इस टीवी में दो स्पीकर लगे हैं, जो कि 25 वॉट हैं। इसकी बाकी खूबियों की बात करें तो इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ ही Sony PS5 के साथ ही शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए Microsoft Xbox Series X सपोर्ट भी दिया गया है।

Recent Posts