भारत में Pixel 5a की कीमत? Pixel 5a लॉन्च? Pixel 5a के लीक होने का सिलसिला जारी है क्योंकि आने वाले Pixel फोन के आसपास प्रचार बढ़ने लगा है। कुछ वर्षों के बाद, Google आखिरकार Pixel 4 श्रृंखला के साथ अपने फोन के साथ सफल रहा। Google Pixel 5a के साथ 2021 में पिछली पीढ़ी के Pixel 4a के समान रणनीति का पालन करेगा, कोई फैंसी फीचर्स नहीं, बस कुछ बजट कीमत के साथ बोर्ड पर वास्तव में अच्छे चश्मे के साथ।

Google ने 2019 में सबसे पहले Pixel 3a के साथ midrange सेगमेंट में प्रवेश किया, और फिर पिछले साल Pixel 4a के साथ तूफान से बाजार में प्रवेश किया।

सस्ती होने के बावजूद, मिड-रेंज पिक्सेल फोन अच्छे कैमरे वाले मिड-रेंज फोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए प्राकृतिक विकल्प बन गए। Pixel 3a और Pixel 4a के सिंगल-कैमरा सेंसर ने कुछ अद्भुत लो लाइट फोटोग्राफी के साथ आश्चर्यजनक तस्वीरों का निर्माण किया।

Pixel 5a की उम्मीद कुछ अच्छे कैमरों के साथ फिर से, अच्छे हार्डवेयर और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर से करें।

Pixel 5a स्पेक्स, फीचर्स: Pixel 5a लीक स्पेक्स
Pixel 5a स्पेक्स मौजूदा Pixel 4a के रूप में बजट श्रेणी में रहेंगे। वर्षों तक असफल रहने के बाद, Google ने आखिरकार इसे Pixel 4 श्रृंखला के साथ सही कर दिया, और यह श्रेणियों में एक बड़ी हिट के रूप में समाप्त हुआ। कंपनी पिछली पीढ़ी के समान मार्ग का अनुसरण करेगी, और पिक्सेल 5 ए सीधे प्रवेश प्रीमियम श्रेणी में आढ़तियों के खिलाफ जाएगा।

अफवाहों के अनुसार, आगामी Pixel 5a के लीक हुए विवरणों में कुछ अच्छा बदलाव दिखाई देता है।

आगामी पिक्सेल मिड-रेंज स्मार्टफोन में कैमरा 4A के समान डिज़ाइन की सुविधा है, जिसमें कैमरा सेटअप में कुछ बदलाव किया गया है। लीक हुए Pixel 5a इमेज में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें स्क्वायर मॉड्यूल में फ्लैश दिया गया है।

Pixel 4a के रूप में, आगामी Pixel 5a में ऊपरी बाएँ कोने पर एक पंच-होल कटआउट होगा, जो अलग रंग में एक समान पावर बटन और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट प्रिंट स्कैनर होगा।

Pixel 5a के लीक स्पेक्स में 6.2 इंच का फुल HD + OLED डिस्प्ले समान आयामों के साथ शामिल है जैसे Pixel 4a 5G की लीक इमेज से 156.2 x 73.2 x 8.8mm मापी गई है। डिवाइस मुख्य रूप से 3.5 मिमी जैक को ही बरकरार रखता है, जो लीक रेंडर में देखा गया है। Pixel 4a Snapdragon 730G चिपसेट के साथ आया है, Pixel 3a पर Snapdragon 670 SoC का अपग्रेड है।

Pixel 5a क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 750G बजट 5G चिपसेट के साथ जहाज कर सकता है।

डिवाइस 6GB रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ शिप होगा। Pixel 5a की बैटरी से क्षमता में थोड़ी उछाल देखी जा सकती है। डिवाइस 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,840 एमएएच की बैटरी के साथ जहाज जाएगा। सॉफ्टवेयर पिक्सेल फोन पर सॉर्ट किया गया है, पिक्सेल 5 ए नवीनतम एंड्रॉइड 12 बॉक्स से बाहर जहाज जाएगा। हाल ही में पहला एंड्रॉइड 12 डेवलपर पूर्वावलोकन भी जारी किया गया है, और पूर्ण संस्करण जल्द ही आने की उम्मीद है।

Pixel 5a Price In India: Pixel 5a Price Flipkart, Pixel 5a Price Global
Pixel 5a की कीमत बजट श्रेणी में रहेगी, जो वैश्विक स्तर पर $ 349 (लगभग 25,300 रुपये) से शुरू होने की उम्मीद है। भारत में Pixel 5a की कीमत भी मौजूदा Pixel 4a के समान ही ब्रैकेट में होने की उम्मीद है। सिंगल वेरिएंट के लिए देश में पिक्सेल 5 ए की कीमत 30,000 रुपये से 32,000 रुपये के बीच होनी चाहिए। Pixel 5a इंडिया की उपलब्धता की पुष्टि बाद में की जाएगी।

पिछले साल, भारत में Pixel 4a लॉन्च को वास्तव में लंबा समय लगा। Pixel 5a की उपलब्धता के लिए इसी तरह की समयसीमा की अपेक्षा करें, ताकि अमेरिका के अलावा विभिन्न देशों में Google की धीमी गति से रिलीज हो।

Pixel 5a Launch Date: Pixel 5a Release Date, Pixel 5a India Launch
Pixel 5a लॉन्च अमेरिका में अगस्त / सितंबर तक होगा। पिक्सेल 5 ए लॉन्च की तारीख को उसी अवधि के आसपास अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने Pixel 4a को अगस्त 2020 में रिलीज़ किया और Pixel 5a रिलीज़ की तारीख इस साल लगभग इसी अवधि में होगी। विभिन्न देशों के लिए Pixel 5a की उपलब्धता अलग होगी, और सितंबर तक भारत की उपलब्धता की उम्मीद होगी।

Pixel 5a India लॉन्च पिछले साल की तरह ही सितंबर और उसके आसपास होगा। Google को आधिकारिक रूप से किसी भी विवरण की पुष्टि करना बाकी है।

Recent Posts