OnePlus दुनिया की पुरानी कम्पनियों में से एक मानी जाती है साथ ही आजकल लोग इसे अपना स्टैंडर्ड बनाने के लिए रखने लगे हैं जिससे इस ब्रांड की पहचान और ज्यादा खास बन गई है।

आलम ये है कि अगर किसी को कम पैसे में अपना स्टेटस बनाने के लिए फ़ोन लेना है तो वो OnePlus ब्रांड के फ़ोन ही लेते हैं जिससे इस ब्रांड के पुराने के साथ नये फ़ोन की भी खूब बिक्री होती है।

आज हम आपको OnePlus के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक साथ कई ऐसे फीचर्स है जो इस फ़ोन को खास बनाते हैं और जिनकी वजह से यह फ़ोन आजकल चर्चा में हैं।

हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord 3 5G मोबाइल फ़ोन की जिसमे 50 MP कैमरा के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है।

आइये अब हम आपको OnePlus Nord 3 5G के बारे में नीचे विस्तार से बताते हैं –

OnePlus Nord 3 5G फ़ोन के ये हैं खास फीचर्स :

बता दें कि OnePlus Nord 3 5G फ़ोन में 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज व एक एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

साथ ही अगर डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस फ़ोन में 1080*2400 पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

वहीं OnePlus Nord 3 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 SoC का ऑपरेटिंग सिस्टम है, यह ऑपरेटिंग सिस्टम OnePlus के अलावा अन्य किसी ब्रांड में नहीं पाया जाता है।

OnePlus Nord 3 5G 2023 में कैमरा व बैटरी बैकअप :

OnePlus Nord 3 5G फ़ोन में 50MP + 8 MP + 2 MP रियर लेंस दिया गया है, जिससे इसमें फोटो क़्वालिटी अच्छी आती है साथ ही फ्रंट कैमरा के लिए इसमें 16MP लेंस दिया गया है।

अगर बैटरी की बात करे तो इस OnePlus Nord 3 5G फ़ोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है।

आपको बता दें कि यह बैटरी आपकी लगभग 6 से 7 घंटे तक सामान्य रूप से चल सकती है।