OnePlus 9E का लॉन्च जल्द होगा, OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के साथ मार्च में होने की उम्मीद है। जहां टॉप-एंड फोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आएंगे, वहीं वाटर-डाउन वनप्लस 9 ई मिड बजट स्नैपड्रैगन 690 5 जी चिप के साथ आएगा। कंपनी को इस साल श्रृंखला में दो किफायती फोन: वनप्लस 9 लाइट और वनप्लस 9 ई जारी करने की उम्मीद है। ध्यान दें, कंपनी ने अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

वनप्लस 9 प्रो कैमरे के स्पेक्स हाल ही में लीक हुए थे जिनमें हासेलब्लैड कैमरे शामिल थे।

हाल ही में लीक हुए OnePlus 9E को OnePlus 9 सीरीज़ का एक किफायती वैरिएंट बताया जा रहा है, जैसे कि Apple iPhone 12 मिनी या गैलेक्सी S21 FE। या 9 लाइट। Techmaniacs से लीक, नवीनतम दावों से नए OnePlus 9E मॉडल का पता चलता है, भारत में 20,000 रुपये से कम में शुरू होने की उम्मीद है।

यहां OnePlus 9E के बारे में सब कुछ है, जिसमें कीमत, चश्मा और लॉन्च शामिल हैं।

वनप्लस 9 ई स्पेक्स, फीचर्स: वनप्लस 9 लाइट?
OnePlus 9E स्पेक्स के साथ शुरू होने वाला यह डिवाइस OnePlus 9 मॉडल का एक वाटर डाउन वेरिएंट होगा। वनप्लस 9 सीरीज़ में आगामी वनप्लस फोन एक किफायती विकल्प होगा, क्योंकि अन्य कंपनियां अपने आईफोन 12 मिनी या गैलेक्सी एस 21 एफई जैसे प्रीमियम ऑफ़र में बजट मॉडल जोड़ने की कोशिश कर रही हैं। अन्य अफवाहें इसे एक ही वनप्लस 9 लाइट डिवाइस होने का संकेत देती हैं।

कंपनी वनप्लस 9 सीरीज़: वनप्लस 9, वनप्लस 9 प्रो, वनप्लस 9 लाइट और वनप्लस 9 ई के तहत इस साल चार फोन लॉन्च कर सकती है।

सभी डिवाइस विभिन्न मूल्य श्रेणियों के विभिन्न खंडों को लक्षित करेंगे। डिवाइस स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट के साथ आएगा, और नवीनतम लीक से पता चलता है कि फोन में 8 इंच रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करने वाला 6.5 इंच 90 हर्ट्ज डिस्प्ले होगा।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, वनप्लस 9 ई में 64-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर और 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड यूनिट की सुविधा है। यह एक मल्टी कैमरा सेटअप होने जा रहा है, संभवतः मैक्रो और डेप्थ सेंसर के साथ एक क्वाड कैमरा सिस्टम है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है।

OnePlus 9E की कीमत, OnePlus 9E की कीमत भारत में

OnePlus 9E की कीमत वैश्विक स्तर पर 20,000 से 25,000 रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। बेस मॉडल के लिए भारत में OnePlus 9E की कीमत 20,000 रुपये से कम रह सकती है। वनप्लस 9 ई मूल रूप से बजट पेशकश श्रेणी में वनप्लस 9 होगा। भारत में सबसे सस्ता वनप्लस फोन वर्तमान में नॉर्ड है।

वनप्लस नॉर्ड भारत में 24,999 रुपये से शुरू होता है, इसलिए वनप्लस 9 ई की कीमत देश में 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

OnePlus 9E लॉन्च की तारीख, OnePlus 9E लॉन्च इन इंडिया

OnePlus 9E लॉन्च संभवतः मार्च में OnePlus 9 श्रृंखला के साथ होगा। वनप्लस देश में अगले कुछ महीनों में वनप्लस 9 लाइट और वनप्लस नॉर्ड 2 के रूप में अधिक किफायती फोन का अनावरण कर सकता है। OnePlus 9E लॉन्च की तारीख जल्द ही पुष्टि हो जाएगी, उम्मीद है कि मार्च के आसपास, OnePlus 9 श्रृंखला की समान अवधि होगी।

भारत में वनप्लस 9 ई लॉन्च उसी दिन होगा जब ग्लोबल लॉन्च होगा, जबकि वनप्लस 9 ई की उपलब्धता की पुष्टि बाद में की जाएगी।

Recent Posts