home page

सिर्फ 10 हजार रूपए में मोटोरोला का दिल लूटने वाला स्मार्टफोन, देखिये डिटेल्स

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto E32 लॉन्च कर दिया है। जल्दी ही इसे आप भारत में भी खरीद सकेंगे। कंपनी ने इस फोन को रिलीज करने के साथ ही इससे जुड़ी सभी तरह की डिटेल भी शेयर की है। इसके फीचर्स दूसरे स्मार्टफोन्स की तुलना में काफी एडवांस बताए जा रहे हैं। इसका डिजाईन
 | 
सिर्फ 10 हजार रूपए में मोटोरोला का दिल लूटने वाला स्मार्टफोन, देखिये डिटेल्स
सिर्फ 10 हजार रूपए में मोटोरोला का दिल लूटने वाला स्मार्टफोन, देखिये डिटेल्स

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto E32 लॉन्च कर दिया है। जल्दी ही इसे आप भारत में भी खरीद सकेंगे। कंपनी ने इस फोन को रिलीज करने के साथ ही इससे जुड़ी सभी तरह की डिटेल भी शेयर की है। इसके फीचर्स दूसरे स्मार्टफोन्स की तुलना में काफी एडवांस बताए जा रहे हैं। इसका डिजाईन भी काफी स्लीक और यूनिक है। यह मोबाइल आपको 10 हजार रूपए में मिल रहा है।

ये हैं नए Moto E32 के फीचर्स
यह स्मार्टफोन देखने में Moto E32s जैसा दिखाई देता है। यह काफी स्लिम और स्टाइलिश है। इसमें 12 नैनोमीटर वाला मीडियाटेक हेलियो जी37 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Moto E32 में होगा अच्छा-खासा कैमरा सेटअप
यह फोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। इसमें 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इसकी बैटरी भी 5000 mAh कैपेसिटी वाली है।

यदि कैमरा सेटअप की बात करें तो Moto E32 में 16 MP के प्राइमरी शूटर, 2 MP के मैक्रो कैमरा और 2 MP के डेप्थ सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। Moto E32 स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 MP का कैमरा है।

इन सबके अलावा Moto E32 स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट रीडर, फास्ट चार्जिंग, फेस रिकग्निशन, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।