home page

दिलों की घंटियां बजाने आया 7,699 रुपये वाला सस्ता - टिकाऊ स्मार्टफोन, देखते ही खरीदने की मची होड़

 | 
itel
 

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल ने अपने भारतीय यूजर्स को एक बार फिर से खुश करते हुए आज (22 सितंबर 2022) को एक नया और बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आईटेल विज़न 3 टर्बो (itel Vision 3 Turbo) को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन UNISOC SC9863A ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 6GB रैम और 5,000mAh के साथ आता है। तो आईये स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत पर एक नजर डालते हैं।


कंपनी का नया हैंडसेट एंट्री लेवल अफोर्डेबल स्मार्टफोन है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ साथ आता है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर ओर UNISOC SC9863A ऑक्टा कोर चिप का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन Android 11 OS पर काम करता है। स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एलसीडी आईपीएस पैनल है, जिसमें एचडी+ रेजोल्यूशन और 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। जबकि रियर में 8 मेगापिक्सल का एआई डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो
18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

यह रिवर्स चार्जिंग, इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट और एआई पावर मास्टर को भी स्पोर्ट करता है, जो बैटरी बैकअप को 20 प्रतिशत तक बढ़ा देता है। यह रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ एक स्मार्ट फेस अनलॉक प्रदान करता है। यह डिवाइस तीन रंगों मल्टी ग्रीन, ज्वेल ब्लू और डीप ओशन ब्लू में उपलब्ध है। फोन की कीमत सिर्फ 7,699 रुपये है।