home page

कल भारत में सैमसंग और रियलमी को टेंशन देने आ रहा सस्ता धाकड़ 5G Smartphone, 3 दिन चलेगी बैटरी!

 | 
tecno
Upcoming 5G Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो भारतीय यूजर्स को खुश करते हुए एक और नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि TECNO POVA Neo 5G को भारत में इसी महिने यानी कल ( 23 सितंबर) को लॉन्च किया जायेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रोसेसर, बैटरी और चार्जिंग स्पीड की पुष्टि की है। तो आईये एक नजर डालते हैं स्मार्टफोन के ऑनलाइन लीक फीचर्स पर... 


लीक रिपोर्ट के अनुसार, TECNO POVA Neo 5G स्मार्टफोन में 6.9-इंच का AMOLED डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। डिवाइस के 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की संभावना है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में टीज़र पोस्टर के माध्यम से पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करेगा। 

स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन- सैफायर ब्लैक और स्प्रिंट ब्लू में लॉन्च किया जा सकता है। अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस की कीमत लगभग 17,000-19000 रुपये के बीच हो सकती है। अधिक जानकरी के लिए हमें लॉन्चिंग डेट का इंतजार करना होगा।