Aditya Narayan की दुल्‍हनियां बनीं श्‍वेता अग्रवाल, शादी की First Photo आते ही सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के जाने मने सिंगर के बेटे की शादी इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हम बात कर रहे है आदित्य नारायण और उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल कुछ देर पहले ही शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ही शादी के जोड़े में बहुत ही सुन्दर दिख रहे है। इस कपल की फोटो जैसे ही बाहर आई वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

श्‍वेता और आदित्‍य नारायण की शादी की ये पहली फोटो है और फोटो में दोनों बहुत ही खुबसूरत और खुश नजर आ रहे है। आदित्य नारायण दुल्हे राजा बने तो उन्होंने क्रीम शेरवानी में अपनी दुल्‍हनिया को ब्‍याहने पहुंचे तो वहीं श्‍वेता वाइट और प‍िंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

हालांकि अभी शादियों का दौर शुरू हो रखा है लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बस कुछ सिमिंत लोग ही शादी और बारात में जा पा रहे है। दोस्त की बारात में जाने के लिये बहुत उत्साहित रहते है। रिश्तेदार कई सालो से उसकी शादी में जाने और नाचने डांस करने का मौका बनते है। खेर हम बात करे इस आदित्‍य नारायण की शादी की तो जो अपनी बारात लेके जाते है। लेकिन इस शादी पर भी कोरोना की वजह से सीमित लोग ही गये थे। इस बारात में आदित्‍य नारायण के दोस्त और रिश्तेदार नाचते और बरातियो के साथ साथ आदित्‍य नारायण की माँ भी डांस करती नजर आ रही है। सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे है।

आदित्‍य नारायण की शादी का वीडियो भी सामने आया है उसमे बारात बड़े ही धूम धाम से घर से निकलकर अपने ससुराल के जाते दिख रहे है। बारात में ढोल नगाड़े के साथ सभी दोस्त और बाराती बहुत ही मस्ती करने के मूड में नजर आ रहे है। तो आप भी देखिये आदित्‍य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी के फोटोज और वीडियो साथ ही हम हमारी और आपकी तरफ से भी इनको बधाई देते है। इनकी लाइफ बहुत खुशहाली से बीते और अपनी नई लाइफ के बहुत बहुत शुभकामनाए।

Notifications    OK No thanks