shruti-haasan-shares-many-photos-photos-viral-on-social-media-fans-fly

मुंबईः कोरोना महामारी के चलते देश में लॉकडाउन लगा था जो फेस के हिसाब से खोला जा रहा है। वहीं अगर बात करें फिल्म जगत की तो बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर एक्टिव है। और अपनी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करते रहते है।

इन सभी के बीच बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की सफल एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपने फैंस ने जुड़ी रहती है। कोरोना महामारी के दौरान श्रुति ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं।
दरअसल, ये तस्वीरें श्रुति हासन की अंडरवाटर फोटोशूट (Under Water Photoshoot) की हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी फोटो पर लाइक कमेंट कर रहा है। और श्रुति के फोटो को पसंद कर रहा है। एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट की काफी सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने शानदार कैप्शन भी दिया है।

एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद को ‘वॉटर बेबी’ बताया है। इस फोटो में वो अपने आंख में मौजूद दो बर्थ मार्क्‍स दिखाती नजर आईं और इसी के साथ उन्होंने फैंस से कहा कि हर उन चीज को सेलिब्रेट करें, जिनसे वे बनते हैं और अलग दिखाई देते हैं।

View this post on Instagram

I can dance anywhere 🖤

A post shared by @ shrutzhaasan on

View this post on Instagram

Water baby ❤️ #throwback

A post shared by @ shrutzhaasan on

श्रुति हासन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि हां, ये मेरी आंख है और इसमें मौजूद मार्क्‍स बर्थ मार्क्स हैं नहीं, इसमें ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर कोई अजीब प्रतिक्रिया दी जाए। नहीं यह कोई बीमारी नहीं है, ये झइयों की तरह हल्के और गहरे होते रहते हैं। हां यह बहुत आम है। हां ये मुझमें सालों से हैं और मुझे लगता है कि ये बेहद खास हैं। साथ ही कहा कि आपको हर चीज सेलिब्रेट करनी चाहिए जो आपको आप बनाते हैं। क्योंकि यह आपको अलग बनाते हैं।