बिग बॉस 14 में रश्मि देसाई की एंट्री? एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात!

नई दिल्ली: सलमान खान के फेमस शो बिगबॉस को देश में खुब देखा जाता है। वही इस बार बिग बॉस के सीजन 14 में शो के तीन एक्स-कंटेस्टेंट्स ने बतौर सुपर सीन‍ियर्स एंट्री लेकर सभी को सरप्राइज कर दिया था। हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान तीनों के आने से फैंस काफी एक्साइटेड थे। घर में कुछ दिन रहने के बाद तीनों शो से चले गए। अब इस बीच खबर आ रही थी क‍ि बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई भी शो में एंट्री लेने वाली हैं।

रश्म‍ि देसाई
इस खबर के बाद से रश्म‍ि देसाई के फैंस उन्हें शो में वापस देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। लेक‍िन इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा खुद रश्म‍ि ने कर दिया है। खबरों में रश्म‍ि ने बिग बॉस 14 में उनके आने की कंफर्म खबर पर विराम लगाया है। रश्म‍ि ने कहा कि वे खुद इन खबरों से सरप्राइज्ड हैं।

रश्म‍ि देसाई
रश्म‍ि देसाई ने कहा कि बिग बॉस के निर्माताओं ने उन्हें शो में आने के लिए संपर्क किया है पर अभी तक एक्ट्रेस ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा- ‘कई मौकों पर बिग बॉस ने मुझे शो में आने के लिए अप्रोच किया है पर अभी तक इसपर मैंने फाइनल डिसिजन नहीं लिया है’.

रश्म‍ि देसाई
रश्म‍ि के इस जवाब के बाद शो में उनके आने की उम्मीद अभी भी बरकरार है। अभी जब रश्म‍ि ने इसपर अपना फैसला नहीं लिया है, तो हो सकता है कि वे शो का हिस्सा बनेंगी। उन्हें शो में वापस देखना उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

रश्म‍ि देसाई
इस दौरान रश्म‍ि ने एजाज खान और कव‍िता कौश‍िक की लगातार होने वाली लड़ाईयों पर भी रिएक्ट किया। उन्होंने कहा- ‘मैं एजाज को सीन‍ियर के तौर पर जानती हूं. मेरे मन में उनके लिए एक अलग ही इमेज थी। पर यहां जब मैं उन्हें देखती हूं तो मुझे लगता है क‍ि ये वो एजाज नहीं हैं जिन्हें मैं जानती हूं’।

रश्म‍ि देसाई
वहीं कव‍िता कौश‍िक के लिए रश्म‍ि ने कहा- ‘कव‍िता लोगों का ध्यान खींचने के लिए ये सब नहीं कर रही हैं। वे जो रियल लाइफ में हैं वही बिग बॉस 14 के घर में भी हैं। वे कभी फेक नहीं बन सकती हैं। वे अपनी पसंद और नापसंद के लिए खुलकर बोलती हैं’।

Notifications    OK No thanks