Police records statement of casting director of Yash Raj Films, statement made for 27 people so far,पुलिस ने दर्ज किया यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर का बयान, अबतक 27 लोगों के लिए गए बयान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से बॉलीवुड में उथल पुथल मची हुई है…बतादें कि आत्महत्या के बाद बॉलीवूड में भाई-भतीजावाद पर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है।

हर दिन कोई सेलेब्स इस पर सवाल भी उठता है। आपको बतादें कि बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने पर सवाल उठ रहे है। वहीं कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने तो ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 और 7 फिल्में छीन ली गईं।

यश राज फिल्म्स का रिकार्ड

सुशांत के निधन के बाद बॉलीवूड में भाई-भतीजावाद पर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान पुलिस लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी पूछताछ की जा चुकी है।

शेखर कपूर ने किया था फिल्म पानी का जिक्र

निर्देशक शेखर कपूर का कहना है कि, सुशांत सिंह राजपूत फिल्म पानी बनने वाली थी। इस फिल्म के लीड एक्टर वही थे। लेकिन क्रिएटिव टीम के साथ मनमुटाव और फिल्म के कंटेंट को लेकर इश्यू हो गया, तो इस फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ी। सुशांत के अपार्टमेंट से जब्त डायरी में फिल्म पानी के डायरेक्टर के साथ-साथ और भी डिटेल्स पाई गई हैं।

DCP अभिषेक त्रिमुखे इस मामले की इनवेस्टिगेशन कर रहे हैं। उन्होने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में 27 लोगों का बयान दर्ज कराया है। साथ ही आपको बतादें कि सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है।
सुशांत की आखिरी फिल्म थी ‘छिछोरे’ सुशांत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया था। इस फिल्म की स्टोरी में ‘सूसाइड थॉट्स को कैसे टेकल किया जाता है इस पर थी। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला साथ ही दर्शकों ने फिल्म की बहुत सराहना भी की