Nia Sharma arrives on the sets of Nagin, see photos of the stock,

कोरोना वायरस के कारण टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद थी। आपको बतादें कि धीरें धीरें देश अनलॉक हो रहा है। इस दौरान धीरे-धीरे शोज की शूटिंग भी शुरू हो रही है। इसी बीच मशहूर शो ‘नागिन 4’ (Naagin 4) के सेट पर भी काम शुरू हो गया है।

आपको बतादें कि टीवी शो ‘नागिन’ (Naagin) की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) भी करीब 3 महीने बाद सेट पर पहुंचीं। उन्होने सेट से ही कई फोटोज शेयर की है। साथ ही उन्होने लिखा कि ‘जान हथेली पर लेकर’ काम करने आ गए हैं।

निया शर्मा (Nia Sharma) ने तस्वीरों को शेयर कैप्शन में लिखा: “सीधे 3 महीने बाद, सेट पर वापस. मेरी वेनिटी. नागिन 4 (जान हथेली पर लेकर)। बता दें कि ‘नागिन 4’ (Naagin 4) को धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ शूट कर खत्म कर दिया जाएगा। वहीं लीड रोल में नजर आई निया शर्मा इस शो में लीड रोल में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ‘नागिन 5’ पर भी काम जल्द शुरू किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि अगले पार्ट में हिना खान नजर आ सकती हैं।

View this post on Instagram

Singing spanish songs be like…

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

टीवी की ‘नागिन’ (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो ये अपने स्टाइल और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं। वहीं निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन भी हिट रहा था।
करियर की शुरुआत
निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली से किया था। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है से मिली इसके बाद उन्होने ‘जमाई राजा सीरियल में दिखी। वही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं।