नई दिल्लीः सिनेमा जगत में पहचान बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिाय पर काफी नजर आती रहती हैं। सपना के पुराने डांस यूट्यूब वीडियो भी सोशल मीडिाय पर धमाल मचाते रहते हैं, जिनसे उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है। सपना जब मंच पर डांस करने आती हैं तो फैंस आपा खो बैठते हैं।

सपना का इस बीच बिना डांस करने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने यह वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह ‘पावरी हो रही है’ ट्रेंड को ट्विस्ट देते नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CLrxWBigFoj/

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘पावरी हो रही है’ ट्रेंड के वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जो एक पाकिस्तानी लड़की के एक वीडियो वायरल होने के बाद शुरू हुआ। ऐसे में अब सपना चौधरी ने इस ‘पावरी हो रही है’ ट्रेंड को अपने काम से जोड़ते हुए एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सपना कहती हैं, ‘ये मैं हूं… ये मेरी स्क्रिप्ट है और दिमाग की दही हो रही है।’ इस वीडियो को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, ‘दिमाग की दही हो रही है।’ सपना के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Recent Posts