Nora’s dance in Dubai: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ग्रेसफुल वॉक और ऑवरग्लास फिगर के साथ अपने हर आउटफिट को पहन रखा है। महत्वपूर्ण रूप से, उसका हर नृत्य और कदम उस तरह से प्रतिष्ठित हो जाता है, जिस तरह वह गीत के लिए सहजता से करती है। वर्तमान में, साकी साकी नर्तकी एक कार्यक्रम के लिए दुबई में है और कॉस्मो शहर में अपने प्रसिद्ध प्रसिद्ध (Kamaria) कामारिया नृत्य पर गर्मी में बदल गई है। अभिनेत्री रिज़वान साजन और सना साजन के स्वामित्व वाली फिल्मफेयरमे की सामाजिक रात में अभिनय करती है।

उसने रिजवान और मंच पर कुछ अन्य लोगों के साथ नृत्य किया क्योंकि भीड़ उनके कैमरों में कैद हो गई।

इससे पहले उन्हें अपने होटल से बाहर निकलते हुए मखमली ब्लैक गाउन में जांघ-ऊँची स्लिट के साथ देखा गया था। नोरा बहुत खूबसूरत लग रही थी क्योंकि उसने सुंदर रूप से कदम रखा था और विशेष रूप से थैली के लिए खड़ा था।

नोरा फतेही ने दुबई में FilmFareMe के कवर पेज का खुलासा किया

मोरक्को-कनाडाई दिवा ने इवेंट के दौरान दुबई में FilmFareMe के कवर पेज का अनावरण किया। संयोग से, नोरा फरवरी संस्करण के कवर पेज की ग्रेडिंग कर रही होगी, यही वजह है कि उसे आयोजन में शामिल होने के लिए रिजवान द्वारा आमंत्रित किया गया था।

इससे पहले दिवा ने सफेद रंग का एक मोनो-पर्ल पहना था, जो एक ऑल-मोती पहनावा था। उसने विस्तृत रूप से मोती की भव्यता के बारे में लिखा था।

नोरा ने कहा, “प्राचीन भारतीय ग्रंथ कहते हैं कि मोती तब पैदा हुआ था जब पृथ्वी के जल और स्वर्ग की शक्तियां, बिजली के एक बोल्ट के साथ घुलमिल गई थीं। मोती और क्रिस्टल की दैवीय चमक और ईथर की सादगी इस कशीदाकारी कॉलर वाले ब्लाउज में मेल खाती है, जो बेजल वाली सुंदरता की एक उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए है। ”

Recent Posts