मुंबई: निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने 5.6 मिलियन फॉलोअर्स की सांसें तब रोकी जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने उमस भरे ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं। तेजस्वी अभिनेत्री को जटिल कढ़ाई और भारी चोकर के साथ नीली लहंगा चोली पहने हुए हत्यारे पोज देते देखा गया। उसके बाल और श्रृंगार भी उसके छोटे-छोटे आईशैडो और शो को चुराते हुए स्वैच्छिक कर्ल के साथ थे।

यह शूट वेडिंग प्रतिज्ञा पत्रिका के सहयोग का हिस्सा था और इसे अमित खन्ना ने शूट किया था।

निया शर्मा की लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरों पर एक नजर डालें जो इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। हम शर्त लगाते हैं कि ये पिक्स आपको अवाक छोड़ देंगे!

फोटोशूट ने उनके प्रशंसकों और साथियों का बहुत ध्यान आकर्षित किया। अभिनेता, सुधांशु पांडे ने टिप्पणी की, “यह तीसरे लॉकडाउन के लिए कहा जा सकता है” जिस पर निया ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ जवाब दिया। टेलीविजन अभिनेत्री शाइनी दोशी ने भी निया की तारीफ की और कहा, “आग”।

हाल ही में, निया ने वॉल्वो द्वारा एक शांत काले XC90 शिलालेख खरीदा और एक वीडियो भी पोस्ट किया।

अभिनेत्री ने एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया को जीता, जो कि 2020 में एक विशेष संस्करण था। उन्होंने भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, करण वाही, ऋषि धनजानी, करण पटेल आदि जैसे अन्य जाने-माने चेहरे के साथ भाग लिया।

निया शर्मा एक जानी-मानी टेलीविज़न अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने ‘एक हज़ारो में मेरे बेवना है’ (2011) और लोकप्रिय अलौकिक फंतासी थ्रिलर शो, ‘नागिन: भड़ा का ज़हीरेला खेल’ (2019) जैसे टीवी साबुनों में अभिनय किया है। वह 2016 और 2017 में ईस्टर्न आई अखबार द्वारा शीर्ष 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं में भी चित्रित किया गया है।

Recent Posts