भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और विश्व स्तर के बल्लेबाज विराट कोहली (virat kohli) ने अपनी पत्नी, बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ अपनी नवजात बेटी की पहली झलक साझा की है। वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर गए और अपनी बेटी वामिका (Vamika) की पहली तस्वीर का खुलासा किया।

सोमवार को, बॉलीवुड स्टार अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीर को एक कैप्शन के साथ साझा किया: “हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं लेकिन इस छोटी सी वामिका ने इसे पूरी तरह से नए स्तर पर ले लिया है। आँसू, हँसी, चिंता, आनंद – भावनाएँ जो कभी-कभी कुछ ही मिनटों में अनुभव हुई हैं! नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल बहुत प्यार से भरे हुए हैं। आप सभी को आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद। “

इस जोड़े को 11 जनवरी को एक बच्ची के साथ आशीर्वाद दिया गया था। “हम आपके साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं कि हमें आज दोपहर एक बच्ची के साथ आशीर्वाद मिला है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं,” विराट कोहली ने सूचित किया था अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान के माध्यम से।
उन्होंने कहा, “अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी निजता का सम्मान कर सकते हैं।”

इसके तुरंत बाद इस मशहूर जोड़ी ने वामिका की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया, यह पोस्ट फेसबुक और ट्विटर सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो गई।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा: “#VamikaKohli हमारी नन्ही परी का नाम है। अपने जीवन के इस अद्भुत अध्याय की शुरुआत के लिए हमारी प्यारी #Vamika और उसके प्यारे माता-पिता को ढेर सारा प्यार भेजना !!”

एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है, “आंखें फोड़ना, प्यार से दिल फटना, हर वक्त नाचना, मुस्कुराना … यही मेरी हालत है।

Recent Posts