MP Nusrat Jahan did such photoshoot at home in lockdown, pictures went viral,सांसद नुसरत जहां ने लॉकडाउन में घर पर कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

टीएमएसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वहीं कई सारी फोटोज वो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। इसी दौरान नुसरत ने लॉकडाउन में कई बात और तस्वीरों को सोशल प्लेटफार्म पर शेयर किया हैं।

हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरों को इंस्ट्रागाम पर पोस्ट किया है। ये तस्वीरें उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की हैं, जो कि लॉकडाउन के कारण उनके घर में शूट हुआ है। हाल ही में नुसरत जहां ने साड़ी में कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। लॉकडाउन के बीच नुसरत ने घर पर ही शानदार फोटोशूट (Photoshoot) करवाया है।

गौरतलब है कि नुसरत ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर (19 जून) मनाई जिसकी बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जिसे कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है।

वायरल हुईं नुसरत जहां की तस्वीरें

मिस कोलकाता फेयर-वन ब्यूटी कांटेस्ट जीता था नुसरत ने

आपको बतादें कि नुसरत ने साल 2010 में मिस कोलकाता फेयर-वन ब्यूटी कांटेस्ट जीती है साथ ही उन्होने मॉडलिंग से अपने करियर शुरू किया था, इसके बाद उन्होंने बंगाली फिल्मों में कदम रखा, और फिर नुसरत की पहली बंगला फिल्म ‘शोत्रू’ थी,

बशीरहाट से जीता चुनाव

नुसरत खान ने अंकुश हजारा के साथ वो ‘खिलाड़ी’ की थी इसके बाद उन्होंने एक्शन फिल्म ‘चिकन तंदूरी’ और योद्धा के ‘देशी छोरी’ में काम किया और दोनों ही फिल्में बहुत हिट हुईं। इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा है।