Madhuri Dixit did her husband's hair cut, fans liked it a lot

कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण हमारे देश में तेजी से फैल रहा है। इसको रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसको अब धीरें धीरे खोला जा रहा है। इस दौरान लॉकडाउन (Lockdown) में बहुत से लोगों ने घर पर रहकर कई स्किल्स सीख लीं। साथ ही ये स्किल्स बहुत काम आने वाली है।

वहीं लॉकडाउन में कई लोगों ने मजबूरी में अपने परिवार के सदस्यों का हेयरकट किया था। और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी। वहीं इस हेयरकट जैसे टैलेंट को आम लोगों ने ही नहीं बॉलीवुड के कई स्टार ने भी किया। वहीं लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी हेयर कट करना सीख लिया है।

माधुरी बनी हेयर स्टाइलिस्ट

बतादें कि माधुरी दीक्षित ने अपने पति राम नेने का हेयरकट किया और हेयरकट को राम नेने ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। जिसमें कैप्शन में लिखा है कि माधुरी दीक्षित ने उनका हेयरकट किया है। साथ ही लिखा कि ‘हैट्स ऑफ टू माइ न्यू हेयर स्टाइलिस्ट….थैक्स हनी….सोशल मीडिया यूजर ने डॉक्टर नेने की इस फोटो पर अलग-अलग कमेंट किए हैं।
कुछ यूजर ने माधुरी को हर चीज में एक्सपर्ट बताया है तो किसी ने डॉक्टर नेने के नए लुक की तारीफ की है। इससे पहले नुपुर सेनन, अनुष्का शर्मा जैसे कलाकार भी खुद हेयरकट कर चुके हैं।

इससे पहले माधुरी ने अपने फन में डांस और अभिनय के अलावा एक और कला को जोड़ लिया था। उन्होने ताइक्वांडों (Taekwondo) की ट्रेनिंग ली है। बतादें कि इसमें माधुरी ने अकेले नहीं बल्कि पूरी फैमिली के साथ ये ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

instagram.com/p/CB5oO_Enkmn/?utm_source=ig_embed

उन्होंने लिखा है- ‘ऑरेंज बेल्ट के लिए हमारा टेस्ट‍िंग डे है। बोर्ड तोड़ना और एक साथ ताइक्वांडो सीखना, फोकस, अनुशासन और मेहनत का एक शानदार फैमिली एक्सपीरियंस था। आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनकी यह फोटो बहुत पहले की है। इसमें माधुरी के दोनों बेटे अरीन और रेयान बहुत छोटे दिख रहे हैं, जबकि अब वे काफी बड़े हो चुके हैं।