टॉपलेस में धमाल वाली कियारा आडवाणी की आ रही ‘इंदु की जवानी’ फिल्म

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘इंदू की जवानी’ थिअटर्स की बजाए ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है। अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है और यह थिअटर्स में ही रिलीज होगी। खबर है कि ‘इंदू की जवानी’ को दिसंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा। पहले ऐसी भी चर्चा थी कि यह नवंबर में रिलीज होगी और यह थिअटर्स के दोबारा खुलने के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी, मगर ऐसा नहीं हो सकी।

नवंबर में देश के अलग-अलग हिस्सों में थिअटर्स के खुलने के बाद मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ सबसे पहले दिवाली के मौके पर रिलीज हुई।

अब कन्फर्म हो गया है कि कियारा आडवाणी और आदित्य सील के मुख्य किरदारों वाली ‘इंदू की जवानी’ 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस खबर को कन्फर्म किया है।

कियारा आडवाणी की इस फिल्म का डायरेक्शन अबीर सेनगुप्ता ने किया है। कियारा इस फिल्म से पहले हाल में दिवाली के पहले ओटीटी पर रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी’ में दिखाई दी थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच कियारा की यह फिल्म थिअटर्स में कैसा प्रदर्शन करती है।

कियारा का यह वीडियो ‘ट्विक इंडिया’ ने शेयर किया है। कियारा इसमें कुछ मजेदार सवालों के जवाब दे रही हैं। कियारा से पूछा जाता है कि यदि उन्‍हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्‍या बनना चाहेंगी, कियारा इस पर जवाब देती है कि वह कैटरपिलर यानी इल्‍ली बनना चाहेंगी ताकि वह बाद में त‍ितली बन सके। इसके बाद कियारा से पूछा गया कि वह कौन सी तीन चीजें हैं, जिन्‍हें वह बेहतरीन सेक्‍स से भी बेहतर मानती हैं?

Notifications    OK No thanks