Khesari's song again viral about romance and bold scenes, watch,

मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्में लोगों को अब खूब पसंद आ रही है क्योंकि इन फिल्मों में काफी बदलाव भी हो रहा है। वहीं इन दिनों फिल्मों की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता ही रहता है।

आपको बतादें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो आए दिन कभी अपनी फिल्मों तो भी अपने गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों खेसारी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे है। साथ ही उनके साथ भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक धमाकेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है।

आपको बतादें कि खेसारी की गाना धमाकेदार एक्शन और रोमैंटिक ड्रामा फिल्म का है जिसका नाम ‘मैं हूं हीरो नंबर 1’ का है। वहीं ‘बज जाई छागल’ नाम का ये गाना काफी पुराना है। जो कि यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। अभी तक इस गाने को बोल्ड भोजपुरी वीडियो को अब तक 11 लाख 789 हजार 728 व्यूज मिल चुके हैं।

भोजपुरी गाने में सबसे खास बात है अक्षरा और खेसारी का डांस और रोमांस जिसको लोग खूब पसंद कर रहे है। गाने में खेसारी और अक्षरा दोनों ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षरा ब्लू साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
अक्षरा सिंह के साथ खेसारी का रोमांस तो हिट हो ही गया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है। जिनका सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी रहती है।