home page

खेसारी लाल ने किया रानी को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिखाए नखरे, देखें वीडियो

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री भी आज बाकी किसी मनोरंजन इंडस्ट्री से कम नहीं है। यह इंडस्ट्री भी काफी आगे निकल चुकी है। इसका कारण है यहां के एक्टर्स। इस इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी कलाकार अपनी पूरी जान लगा देते है ताकि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो। ऐसे में कुछ कलाकार ऐसे है जिनका इस
 | 
खेसारी लाल ने किया रानी को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिखाए नखरे, देखें वीडियो
खेसारी लाल ने किया रानी को प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिखाए नखरे, देखें वीडियो

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री भी आज बाकी किसी मनोरंजन इंडस्ट्री से कम नहीं है। यह इंडस्ट्री भी काफी आगे निकल चुकी है। इसका कारण है यहां के एक्टर्स।

इस इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी कलाकार अपनी पूरी जान लगा देते है ताकि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो। ऐसे में कुछ कलाकार ऐसे है जिनका इस इंडस्ट्री पर सालों से कब्जा है।

हम बात कर रहें है खेसारी लाल यादव और रानी की। यह दोनों भोजपूरी सिनेमा के जाने- माने सितारें है। यह जब भी पर्दे पर आते है तो धमाल मच जाता है।

यह दोनों एक साथ आए या फिर किसी और कलाकार के साथ, फिल्म तो पक्का सुपरहिट ही मानी जाती है। आपको बता दें कि यह दोनों सोशल मीडिया पर भी की वायरल होते है। इसी क्रम में इन दोनों का एक और वीडियों है जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियों को अब तक बहुत सारे लोगों ने देखा है और लोग लगातार इस वीडियो को देख रहें है।

बता दें कि यह एक एल्बम है। इस गाने का नाम ‘आवा चाट के मर जा’ है। इस गाने में खेसारी लाल और रानी चटर्जी लीड रोल निभा रहे है।

इस वीडियो में हम साफ तौर पर देख  सकते है कि रानी किस तरह से खेसारी लाल के सामने नखरें जिखा रही है। तो वहीं खेसारी लाल उन्हे प्रपोज करते हुए और उनके साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहें है।

इस गाने को खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बाल पिंकु बाबा ने दिए है। यह सॉन्ग एलबम आर्या शर्मा के निर्देशन में शूट किया गया है।

बता दें कि अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके है। इसी के साथ दर्शकों को भी यह काफी पसंद आ रहा है इसलिए वह बार बार इस वीडियो को देख रहें है।