बॉलीवुड छोड़ने वाली दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फैंस से अब कही ये बड़ी बात!

नई दिल्ली। दंगल फिल्म से चर्चा में आईं जायरा वसीम एक बार चर्चा में है। बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंकाने वाली जायरा वसीम अब अपनी नई अपील को लेकर चर्चा में हैं। जायरा ने शनिवार को अपने प्रशंसकों से अपील की कि वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी तस्वीर हटा दें और उसे शेयर न करें। उन्होंने कहा कि वह अब नए जीवन की शुरुआत करने वाली हैं।

इंस्टाग्राम पर की प्रशंसकों से अपील
राष्ट्रीय अवार्ड जीतने वाली जायरा वसीम ने पिछले साल 2019 में बॉलीवुड छोड़ दिया था। उनके इस ऐलान ने प्रशंसकों को तो निराश किया वहीं इस मुद्दे पर जायरा वसीम की आलोचना भी हुई थी।

अब एक बार फिर जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी को हेलो। जो प्यार और उदारता आपने मेरे लिए दिखाई है उसका शुक्रिया अदा करने के लिए मैं आप सभी का बस थोड़ा सा समय लेना चाहती हूं। आप सब हमेशा मेरा प्यार और ताकत रहे हैं। इस सबके लिए आपका शुक्रिया।

जायरा फैन्स की कही ये बड़ी बात
जायरा ने आगे लिखा कि मैं आप सभी से प्रार्थना करती हूं कि आप सभी मेरी तस्वीर अपने अकाउंट से हटा दें और जो फैन पेज हैं उनसे भी ऐसा ही करने को कहें। हालांकि जायरा वसीम मानती हैं कि पूरी तरह से सोशल मीडिया से तस्वीर हटना संभव नहीं है। उन्होंने आगे लिखा है कि “उन्हें पूरी तरह से इंटरनेट से हटा पाना वाकई असंभव है लेकिन मैं कम से कम आपसे ये अपील कर सकती हूं कि आप आगे से इसे अपने पेज पर शेयर न करें। मैं उम्मीद करती हूं कि आप मुझे वैसे ही सपोर्ट करेंगे जैसे आपने मुझे अब तक किया है।

मैं अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने जा रही हूं और आपके सहयोग से मुझे बहुत मदद मिलेगी (बहुत ही ज्यादा) ।

Notifications    OK No thanks