The Kapil Sharma show से बैन हो रही हैं भारती सिंह?, शूट पर क्या हुआ कीकू शारदा ने बताया

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) सुर्खियों में हैं। ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद खबर आई है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से भारती सिंह को आउट किया जा रहा है। हालांकि द कपिल शर्मा शो के प्रमुख हिस्सा एक्टर कीकू शारदा से बात की गई तो उन्होंने इसकी सच्चाई बताई है।

कीकू शारदा (Kiku Sharda) का कहना है कि हमने कल शूट किया है। भारती शूट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी, लेकिन यह हमारे लिए काफी सामान्य बात है। वह हर एपिसोड के लिए शूट नहीं करतीं। मैंने तो नहीं सुना कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वह कल शूट पर मौजूद नहीं थी, इसके अलावा कोई और बात नहीं है।

वहीं भारती को शो से बाहर निकाल देने वाली बात पर कीकू ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। एक्टर के मुताबिक उन्होंने मेकर्स की तरफ से ऐसा कुछ नहीं सुना है।

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है कि भारती को शो से बाहर निकाला जाएग। कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है। उन्हें दर्शकों की हंसी चाहिए, बिना किसी कॉन्ट्रवर्सी के।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में भारती सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती और हर्ष ने गांजे का सेवन करना भी स्वीकार किया था। बाद में भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई।

 

Notifications    OK No thanks