Bhabhi Ji Ghar Par Hai shooting started, face shield on everyone's face

दुनियाभर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है जिस दौरान लोग कोरोना के खौफ में जी रहे है। साथ ही लॉकडाउन को धीरें धीरे खोला जा रहा है जिस दौरान कई लोग अपने काम में वापसी कर चुके है। वहीं फिल्मों और सीरियल की शूटिंग शुरु हो चुकी है। हाल ही में टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के सेट से शूट के दौरान तस्वीरें सामने आई हैं।

इन तस्वीरों में दिख रहा है कि सेट पर मास्क (Mask) और फेस शील्ड (Face Shield) लगाकर सभी क्रू मेंबर्स और एक्टर्स शूटिंग के दौरान पहुंचे है। साथ ही उन्होने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का खास ख्याल रखा है।
वहीं टीवी के कई धारावाहिकों के साथ सबसे मशहूर कॉमेडी शोज में ‘भाभी जी घर पर हैं’ की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। और एक तरफ एक्टर्स के चेहरे पर साफ खुशी देखने को मिल रही है।

शूटिंग सेट पर फेस शील्ड

नागिन 4 के सेट से रश्मि देसाई और निया शर्मा की फोटोज सामने आ चुकी हैं। जो कोरोना के खौफ के दौरान एक्टर्स ने शूटिंग तो शुरू कर दी लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी घबराहट भी जाहिर की।

ऐसे हो रही शूटिंग

लॉकडाउन के दौरान कई एक्टर्स ने तीन महीनों से काम बंद होने के कारण आर्थिक संकट का जिक्र किया। वहीं अब जब काम शुरू हो गया तो सभी खुशी के साथ शूटिंग करने पहुंचे।