भारतीय स्टेट बैंक ने आज, 19 जनवरी, 2021 को SBI PO Main Admit Card 2020 जारी किया है। एडमिट कार्ड प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार जो एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जा सकते हैं। मुख्य परीक्षा 29 जनवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी।

एडमिट कार्ड 19 जनवरी से 29 जनवरी, 2021 तक आधिकारिक साइट पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

SBI PO मुख्य एडमिट कार्ड 2020: कैसे डाउनलोड करें

एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जाएं।
करियर सेक्शन के तहत उपलब्ध एसबीआई पीओ मेन एडमिट कार्ड 2020 लिंक पर क्लिक करें।
एक नया पेज खुलेगा।
लॉगिन विवरण दर्ज करें और एडमिट कार्ड के लिए लॉगिन पर क्लिक करें।
आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
एडमिट कार्ड चेक करें और पेज डाउनलोड करें।
आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।

जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। प्रीलिम्स परीक्षा परिणाम 18 जनवरी, 2021 को घोषित किया गया था। एसबीआई पीओ प्रीलिम्स 2020 को देशभर में 4, 5 और 6 जनवरी को प्रति दिन चार सत्रों में आयोजित किया गया था।

मुख्य परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी और इसमें 200 अंकों के लिए ऑब्जेक्टिव टेस्ट और 50 अंकों के लिए वर्णनात्मक परीक्षा शामिल होगी। ऑब्जेक्टिव टेस्ट के समापन के तुरंत बाद डिस्क्रिप्टिव टेस्ट का संचालन किया जाएगा और उम्मीदवारों को कंप्यूटर पर अपने डिस्क्रिप्टिव टेस्ट के जवाब टाइप करने होंगे। SBI PO भर्ती 2020 में 2000 पद भरे जाएंगे। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

Recent Posts