रसोई गैस (LPG) ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जी हां इंडेन, भारत गैस और HP के LPG गैस सिलेंडर इस्तेमाल करने वालों के लिए ये खबर बेहद ही काम की खबर है क्योकि इस खबर में आपको बताएंगे की कैसे आप बिलकुल ही फ्री में गैस सिलेंडर पा सकते है। वैसे तो आपको बता दे की Paytm अपने ग्राहकों के लिए एप्लीकेशन के जरिये एलपीजी गैस बुकिंग के दौरान आपको 700 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका दे रहा है। तो आपको तो मालूम ही होगा की गैस सिलेंडर का कीमत भी तो 700 से 750 रूपए तक ही तो है। क्योकि देश में सब्सिडी के बाद तो इसी प्राइस में मिलता है।

आपको बता दे की पेटीएम के उन ग्राहकों को फायदा होगा जो इस एप्प से पहली बार गैस बुक कर रहे है या फिर पहली बार ग्राहक भुगतान कर रहा हो तभी आपको इसका लाभ मिलेगा। सबसे बड़ी बात ये भी है की paytm पर ये ऑफर्स सिर्फ 31 जनवरी तक ही है उसके बाद आपको कोई भी कैसबैक नही मिलने वाला है।

जानिए कितनी बार उठा सकते है फायदा

आपको ये भी बताना चाहते है की एलपीजी गैस सिलेंडर के इस ऑफर्स का सिर्फ एक बार ही लाभ मिल पायेगा। पेटीएम ऑफर स्वचालित रूप से ऐप के माध्यम से गैस बुकिंग के पहले लेनदेन पर ही बंद हो जाएगा। आपको बता दे की ये ऑफर्स इंडेन, भारत गैस और HP के LPG गैस बुक करने पर या भुगतान करने पर आपको एक स्क्रेच कार्ड मिलता है उसको स्क्रेच करने पर आपको कैशबैक मिलेगा उसके बाद आपको 24 घंटे के भीतर लाभार्थियों को पेटीएम वॉलेट में कैशबैक मिल जाएगा। इस कैशबैक को आप कही भी उपयोग में कर सकते है। एलपीजी गैस सिलेंडर ग्राहकों को पता होना चाहिए कि प्रत्येक स्क्रैच कार्ड जारी होने की तारीख से 7 दिनों में समाप्त हो जाएगा और इनाम जीतने के लिए इससे पहले इसे स्क्रैच करने की आवश्यकता है।

Recent Posts