नई दिल्लीः बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो आए दिन अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए नए-नए ऑफर्स की लॉन्चिंग करता रहता है। कंपनी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर बिक्री को बढ़ाना होता है। जियो के ऑफर्स को बाजार में ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है।

अगर आप भी खुद रिचार्ज करते हैं तो Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है, जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए। इस समय Paytm, PhonePe, Amazon, Mobikwik और Freecharge से जियो का रिचार्ज करने पर आकर्षक कैशबैक समेत कई रिवार्ड्ज मिल रहे हैं।

– Mobikwik से रिचार्ज करन पर फायदा

Mobikwik पहले UPI से रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 5 फीसद कैशबैक दे रहा है। इसके लिए ग्राहकों को न्यूनतम 149 रुपये और उससे अधिक का रिचार्ज करना होगा। इसमें अधिकतम कैशबैक 50 रुपये प्राप्त किए जा सकते हैं। नए ग्राहको को इसका लाभ उठाने के लिए ‘NJIO50’ कोड दर्ज करना होगा। वहीं पुराने ग्राहकों के लिए कैशबैक 50 फीसद (अधिकतम 100 रुपये) तक है जो कि JIO50P कोड दर्ज करके प्राप्त किया जा सकता है।

– Paytm से रिचार्ज करने पर मिल रहा फायदा

Reliance Jio का यह ऑफर 16 फरवरी, 2021 से शुरू हुआ है और 28 फरवरी, 2021 तक लागू रहेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को रिचार्ज करने पर आकर्षक कैशबैक और रिवार्ड्ज मिलेंगे। इसमें 100 रुपये तक कैशबैक और 1000 रुपये तक रिवार्ड्ज जियो के रिचार्ज पर उपलब्ध हैं।

इस नए ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको Paytm यूजर होना जरूरी है। Paytm के जरिए यूजर 100 रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं। यह जियो के नए ग्राहकों के लिसए पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर है। वहीं पुराने ग्राहकों को 1 हजार रुपये तक रिवार्ड्ज मिल सकते हैं। इस ऑफर के लिए यूजर्स को Paytm से कम से कम 48 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा, जिसके बाद यूजर्स को कूपन मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल शॉपिंग आदि के लिए किया जा सकता है।

Recent Posts