नई दिल्लीः भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी लोगों को खुश करने के लिए आए दिन नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती है, जिससे उसे ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। कंपनी का मकसद सस्ते प्लान देकर बिक्री और ज्यादा से ज्याजा यूजर्स को जोड़ना होता है। इस बीच रिलायंस जियों का एक और सस्ता प्लान बाजार में धूम मचा रहा है।

कंपनी के पास खासतौर पर जियो फोन ग्राहकों के लिए भी दो ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जिनकी कीमत 75 रुपये और 125 रुपये है। इन दोनों प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

  • 125 रुपये वाला प्लान बना लोगों की पंसद

जियो के 125 रुपये प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में 0.5GB डेटा हर दिन मिलता है। यानी ग्राहक कुल 14 जीबी डेटा का फायदा इस प्लान में ले सकते हैं। हर दिन मिलने वाला डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

जियो के इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा कंपनी कुल 300 एसएमएस भी इस प्लान में ऑफर करती है। खास बात है कि 150 रुपये से कम में आने वाले इस रिचार्ज पैक के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाता है। यानी ग्राहक जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो म्यूजिक समेत अन्य जियो ऐप्स को बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए ऐक्सिस कर सकते हैं।

इसके अलावा जियो फोन के लिए कंपनी 185 रुपये, 155 रुपये और 75 रुपये वाले प्लान भी ऑफर करती है। इन सभी प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इनमें अनलिमिटेड कॉल ऑफर की जाती है। ध्यान देने वाली बात है कि जियो की तरफ से ऑफर किए जाने वाले ये प्लान तभी काम करेंगे जबकि जियो सिम जियोफोन में हो।

Recent Posts