नई दिल्लीः बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो आए दिन ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स का ऐलान करती रहती है। रिलायंस जियो के प्लान को बाजार में ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। कंपनी एक बार फिर फीचर पर के यूजर्स को ऑफर की घोषणा कर दी है।

जियो अब द न्यू जियोफोन 2021 ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने एक रिलीज भेजकर यह जानकारी साझा की। द न्यू जियोफोन 2021 ऑफर का फायदा देशभर में 1 मार्च से लिया जा सकेगा। यह ऑफर देशभर के रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा।

जियो का कहना है कि कंपनी ने ‘2G मुक्त भारत’ अभियान में तेजी लाने के इरादे से नया किफायती ऑफर पेश किया है। गौर करने वाली बात है कि देशभर में 10 करोड़ से ज्यादा लोग जियोफोन का इस्तेमाल करते हैं। इस लिहाज से देखें तो जियो के इस नए ऑफर का फायदा करोड़ों जियो ग्राहकों को मिलेगा।

जियोफोन 2021 ऑफर

– नए यूजर्स 1,999 रुपये की कीमत अदा करने पर जियोफोन डिवाइस के साथ ही 24 महीनों यानी 2 साल के लिए अनलिमिटेड सर्विस का मजा ले सकेंगे। इस ऑफर के तहत ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) इस्तेमाल कर पाएंगे। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के साथ ग्राहकों को 2 साल तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं होगी।

– इसके अलावा अगर 1,499 रुपये खर्च करना चाहते हैं तो आपको जियोफोन डिवाइस और 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज़ मिलेंगी। 1,499 रुपये खर्च कर यूजर्स अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा ले सकेंगे। यानी आपको 1 साल तक रिचार्ज नहीं करना होगा और आप फोन इस्तेमाल कर पाएंगे।

जियो ने नए जियोफोन यूजर्स के अलावा मौजूदा जियोफोन यूजर्स के लिए भी नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर की कीमत 749 रुपये है। अगर आपके जियोफोन के मौजूदा ग्राहक हैं तो आप 749 रुपये खर्च करके 1 साल यानी 12 महीनों तक अनलिमिटेड सर्विस का फायदा ले सकते हैं। ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई-स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा ले सकेंगे। 1 साल तक रिचार्ज की छुट्टी।

Recent Posts