नई दिल्लीः बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ने और बिक्री को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान पेश करती रहती है। कंपनी के प्लान को जमीनी स्तर पर ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। यही वजह कि जियो ने लोगों में अच्छी पकड़ बना रखी है। जियो अब ऐसे ऑफर्स लेकर आई है, जिससे ग्राहकों को 1000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। इसके लिए पेटीएम, अमेजन जैसे थर्ड-पार्टी के जरिये रिचार्ज करना होगा। जो लोग अन्य पोर्टल्स के माध्यम से रिचार्ज करते हैं, उनके लिए ये ऑफर वास्तव में ध्यान देने योग्य हैं।

 – अमेजन पर ऑफर

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन रिलायंस जियो के नए और मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए 125 रुपये तक का अमेजन पे रिवॉर्ड प्रदान कर रही है। अमेजन ने कि रिवार्ड अमेजन पे कैशबैक या शॉपिंग कैटेगरी कूपन या रुपये ट्रांसफर या फ्लाइट या स्कैन और पे कूपन या बिल भुगतान कूपन हो सकते हैं।

– पेटीएम पर ऑफर

सोशल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाला पेटीएम ने ग्राहकों के लिए रिचार्ज ऑफर प्रदान करने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है।जानकारी के मुताबिक जियो के नए प्रीपेड यूजर्स पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। मौजूदा ग्राहकों को 1000 रुपये तक का रिवॉर्ड्स मिलेंगे।

नियम और शर्तों के अनुसार, कम से कम 48 रुपये का रिचार्ज करने पर ऑफर के लिए योग्य माने जाएंगे। रिवॉर्ड्स के तौर पर पेटीएम वाउचर या डील्स या लॉक स्क्रैच कार्ड या ब्रांड वाउचर के रूप में दिया जाएगा।

– फोनपे से मिल रहा ऑफर

दूसरा प्लेटफॉर्म फोनपे है। नए जियो यूजर्स के लिए फोनपे 260 रुपये तक का स्क्रैच एंड विन ऑफर दे रहा है। फोनपे का कहना है कि यूजर्स महीने के पहले रिचार्ज पर 140 रुपये तक कैशबैक (60 रुपए + 80 रुपए), दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 60 रुपए तक पा सकते हैं। और मौजूदा रिलायंस जियो यूजर्स महीने के पहले रिचार्ज पर 120 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं, इसके बाद दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 40 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

Recent Posts