देश के करोड़ों किसानों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। अगर आप भी किसान है तो देश की सबसे बड़ी सरकारी बैंकों में से एक पीएनबी आपके लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आई है। अब अगर आपको पैसा जमा करने की जरूरत है तो आपको महज एक मिस्ड कॉल देना होगा।

देश के किसानों के लिए बड़ा तोहफा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश की अग्रणी बैंक आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आई है।अब अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आपको सिर्फ एक मिस्ड कॉल करनी है। किसानों की इनकम को बढ़ाने के लिए सरकार की तरफ से कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिसके तहत उनके खाते में सीधे पैसा ट्रांसफर किया जा रहा है।

आपको करना होगा इन नंबरों पर मिस्ड कॉल

पंजाब नेशनल बैंक की तरफ़ से एक ऑफिशियल ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट के मुताबिक अगर किसानों को पैसों की जरूरत है तो उसके लिए इन लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं। किसानों को सिर्फ एक मिस्ड कॉल करना है और उसके बाद में पैसा उनके खाते में आ जायेगा।

जानिए इन नंबरों को

अगर आपको भी कृषि लोन की जरूरत है तो इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी होंगी। आप महज इन नंबरों को पर कॉल करके कृषि लोन प्राप्त कर सकते हैं।

कृषि लोन के लिए आपको 56070 पर एसएमएस करना है और उसमें LOAN लिखना है। इसके अलावा आप 18001805555 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।18001802222 पर भी आप कॉल सेंटर पर संपर्क कर सकते हैं।