ट्विटर के मालिक और दुनिया के दुसरे सबसे अमीर इंसान एलन मस्क है। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके बेडसाइड टेबल पर रखी अमेरिकी संविधान पर एक किताब दिखाई दे रही है।

इसी बात को लेकर एटदरेट मस्क यूनिवर्सिटी ने ट्वीट किया, संविधान किसी भी राष्ट्रपति से बड़ा है। कहानी का अंत. एलन मस्क।

मस्क ने दिया ये जवाब

इस ट्वीट के बाद ट्वीटर के सीईओ एलन मस्क ने जवाब देते हुए कहा, “ऐसा हमेशा बना रहे। यह मेरे बेडसाइड टेबल पर सबसे कीमती चीज है। मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।”

मस्क के इस पोस्ट के बाद कई सारे यूजर्स ने अपनें विचार को व्यक्त किया। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, संविधान के बिना, स्वतंत्रता अभी भी एक सपने से ज्यादा कुछ नहीं होगी। दूसरे ने पूछा, आखिरी बार आपने हमारे मुद्दों के समाधान खोजने के लिए इसे कब खोला था?

मस्क ने भाग्य को बताया सबसे बड़ी महाशक्ति

इससे पहले सोमवार को एलन मस्क ने एक यूजर के ट्विट का जवाब देते हुए कहा, “मस्क की प्रतिक्रिया एक उपयोगकर्ता के प्रश्न पर आई जिसने पूछा, क्या होगा यदि कौशल केवल एक अलग प्रकार का भाग्य है? जबकि एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, एकमात्र महाशक्ति जो वास्तव में मायने रखती है वह दूसरों से प्यार करने की क्षमता है। दूसरे ने कहा, भाग्य जैसी कोई चीज नहीं है। सांख्यिकीय ब्रह्मांड से निपटने के लिए केवल पर्याप्त या अपर्याप्त तैयारी है।