BSNL की सिनेमा प्लस सेवा केवल 129 रुपये में उपलब्ध है, जबकि राज्य की रन कंपनी ने इस सेवा के लिए YuppTV के साथ भागीदारी की है। यहां बीएसएनएल की सिनेमा प्लस सेवा के बारे में अधिक जानकारी है।

बीएसएनएल सिनेमा प्लस सेवा के तहत ओनलीटेक की एक रिपोर्ट के अनुसार, ग्राहकों को Zee5 प्रीमियम, SonyLIV स्पेशल, वूट सेलेक्ट और यप्प टीवी प्रीमियम की सुविधा मिलेगी। युप टीवी सदस्यता का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता एक ही सदस्यता के तहत कई ओटीटी प्लेटफार्मों और 300 से अधिक टीवी चैनलों का लाभ उठा सकते हैं।

बीएसएनएल सिनेमा प्लस सेवा का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को पहले तीन महीनों के लिए 129 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसके बाद योजना के तहत उन्हें 199 रुपये प्रति माह का भुगतान करना होगा। उपयोगकर्ता G5 और वूट पर मूल शो और लाइव टीवी चैनल देख सकेंगे।

बीएसएनएल सिनेमा प्लस की सदस्यता के लिए, कंपनी की वेबसाइट पर जाएं। अपना टेलीकॉम सर्कल चुनने के बाद, आपको अपना नंबर, ईमेल आईडी और नाम दर्ज करना होगा। एक बार साइन अप करने के बाद, यह सेवा एंड्रॉइड, आईफोन, एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी पर उपलब्ध होगी। इतना ही नहीं, यूजर इस सर्विस को डेस्कटॉप और लैपटॉप के जरिए भी आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

Recent Posts