Nissan Kicks पर 75,000 तक का तगड़ा डिस्काउंट, यहां देखें डीटेल्स

नई दिल्ली: त्यौहार सीजन के आने में कुछ दिन वाकी है। ऐसे में कार निर्माता कंपनियां गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर करने लगती हैं। मारुति सुजुकी और ह्यूंदै जैसी कंपनियों के बाद अब Nissan भी अपनी शानदार Kicks SUV पर छूट ऑफर कर रही है। कंपनी इसपर 75 हजार रुपये तक का बेनिफिट्स और डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में ग्राहकों के पास निसान किक्स एसयूवी को इस महीने सस्ते में खरीदने का मौका है। यह ऑफर सितंबर 2020 के लिए है।

ऑफर के तहत Nissan Kicks पर 45 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट्स, 10 हजार रुपये का लॉयलटी बेनिफिट्स और 10 हजार रुपते तक का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही 15 सितंबर से पहले निसान किक्स बुक करने पर 15 हजार रुपये का अतिरिक्त फायदा मिलेगा। खास बात है कि यह छूट कार के सभी वेरियंट्स और सभी इंजन-ट्रांसमिशन पर दी जा रही है।

​ कीमत- निसान किक्स के 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन की कीमत 9.50 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक है। वहीं, इसके 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल वाली निसान किक्स के प्राइस 11.85 लाख रुपये से 14.15 लाख रुपये के बीच हैं। इस कार का मुकाबला ह्यूंदै क्रेटा, रेनॉ डस्टर, मारुति सुजुकी S-Cross और किया सेल्टॉस जैसी गाड़ियों से रहता है।

इंजन- यह दो इंजन ऑप्शन में आती है- 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन। पहला इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और 106bhp पावर व 142Nm टॉर्क जेनरेट करता है। दूसरा इंजन 6-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है, जो 156bhp पावर व 2542Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

​इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स की बात करें तो कार में LED हेडलैंप्स, डिजाइनर अलॉय वील्ज, क्रोम फिनिश वाला ग्रिल, सिल्वर स्किड प्लेट्स और ORVMs पर टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं। वहीं, इंटीरियर में अजस्टेबल सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग और 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। सेफ्टी के लिए क्रूज कंट्रोल, दो एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, क्रैश सेंसर और रियर व्यू कैमरा दिया गया है।

Notifications    Ok No thanks