home page

75 हजार वाली TVS Radeon बाइक को सिर्फ 35 हजार देकर बनें मालिक, ऑफर हाथ से निकले से पहले फटाफट देखें डीटल्स

नई दिल्ली: घर के काम, ऑफिस जाना या फिर बिजनेस के काम काज में बाइक से आना जाना सहुलियत भर रहता है। ऐसे हर कोई अपने लिए बाइक खरीदने का प्लान करता है, वही समस्या तब आती है जब बजट कम पड़ता है। ऐसे में लोग फाइनेंस प्लान की ओर जाते है। जिससे ब्याज का
 | 
75 हजार वाली TVS Radeon बाइक को सिर्फ 35 हजार देकर बनें मालिक, ऑफर हाथ से निकले से पहले फटाफट देखें डीटल्स
75 हजार वाली TVS Radeon बाइक को सिर्फ 35 हजार देकर बनें मालिक, ऑफर हाथ से निकले से पहले फटाफट देखें डीटल्स

नई दिल्ली: घर के काम, ऑफिस जाना या फिर बिजनेस के काम काज में बाइक से आना जाना सहुलियत भर रहता है। ऐसे हर कोई अपने लिए  बाइक खरीदने का प्लान करता है, वही समस्या तब आती है जब बजट कम पड़ता है। ऐसे में लोग फाइनेंस प्लान की ओर जाते है। जिससे ब्याज का बोझ बढ़ जाता है। ऐसे में सबसे अच्छी बाइक खरीदना का तरीका है कि यूज्ड बाइक को खरीद लिए जाए है। जिससे पॉकेट पर भी कम असर होता है।

बाइक सेगमेंट में लंबी माइलेज का दावा करने वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है जो कम कीमत में आती है। हम बात कर रहे हैं टीवीएस मोटर्स की कम्यूटर बाइक रेडियन के बारे में जो अपनी कम कीमत और माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

सेकंड हैड बाइक ऑफर  के बारे में जानने से पहले आप को बताते हैं बाइक कीमत और खासियत के बारे में….

टीवीएस रेडियन में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 8.19 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये टीवीएस रेडियन 73.68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

अगर आप टीवीएस रेडियन को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 59,925 रुपये से लेकर 76,694 रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए गए ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस बाइक को आधी से कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

TVS Radeon पर मिलने वाले ये ऑफर सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने, बेचने और लिस्टिंग करने वाली अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं।

सिर्फ 35 हजार में घर लाएं 80 kmpl वाली बाइक- यूज्ड बाइक पर टीवीएस रेडियन पर ये ऑफरDROOM वेबसाइट  पर लिस्ट किया गया है जहां टीवीएस रेडियन का 2018 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 35 हजार रुपये तय की गई है। बाइक अच्छी कॉडिशन में दिख रही है। ग्राहक यहां पर मोल भाव भी कर सकते हैं।  यहां इस बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

सिर्फ 38 हजार में घर लाएं 80 kmpl वाली बाइक- यूज्ड बाइक पर टीवीएस रेडियन पर ये ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां टीवीएस रेडियन का 2019 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 38 हजार रुपये तय की गई है। बाइक अच्छी कॉडिशन में दिख रही है। ग्राहक यहां पर मोल भाव भी कर सकते हैं।  यहां इस बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

सिर्फ 40 हजार में घर लाएं 80 kmpl वाली बाइक- यूज्ड बाइक पर टीवीएस रेडियन पर ये ऑफर BIKEDEKHO वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां टीवीएस रेडियन का 2020 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 40 हजार रुपये तय की गई है। बाइक अच्छी कॉडिशन में दिख रही है। ग्राहक यहां पर मोल भाव भी कर सकते हैं।

नोट- यदि आप ऑनलाइन सेकेड हैंड गाड़ी खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें, ताकि आप खुद को किसी भी तरह के फ्रॉड से बचा सकें।